नए साल के जश्न में नियम कायदे भूले RTI एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह, नशे में धुत्त होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने दबोचा | RTI Activist Bhupendra singh Arrested on Drink and drive Case

नए साल के जश्न में नियम कायदे भूले RTI एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह, नशे में धुत्त होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने दबोचा

नए साल के जश्न में नियम कायदे भूले RTI एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह, नशे में धुत्त होकर चला रहे थे वाहन, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 2, 2020/5:14 am IST

रायपुर: नए साल के स्वागत में राजधानी रायपुर में जमकर जश्न मनाया गया, वहीं होटलों में अस्थाई लाइसेंस मिलने के बाद जमकर जाम छलके। दूसरी ओर रायपुर पुलिस पूरी मुस्तैदी से जनता की सुरक्षा में तैनात थी और देर रात आने जाने वाले वाहन चालकों की जांच की गई। जांच के दौरान पुलिस ने आरटीआई एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह को ड्रिंक एंड ड्राइव के केस में हिरासत में लिया है। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से शराब की बोतल भी जब्त की है।

Read More: होली क्रॉस स्कूल के बच्चों की अनूठी पहल को देखकर खुद को रोक नहीं पाए पीएम मोदी, ट्वीट कर की सराहना

मिली जानकारी के अनुसार आरटीआई एक्टिविस्ट भूपेंद्र सिंह 31 दिसंबर की रात पार्टी करके अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुरक्षा में केनाॅल रोड पर तैनात पुलिस की टीम ने उन्हें रोका और जांच की। जांच के दौरान पाया गया कि भूपेंद्र सिंह ओवर लिमिट शराब पीकर वाहन चला रहे थे। बताया गया कि भूपेंद्र लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहे थे और जब पुलिस ने भूपेंद्र को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो वे और तेज गाड़ी भगाने लगे। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे पकड़ लिया।

Read More: 4 जनवरी तक नर्सरी से लेकर 12वीं तक की कक्षाओं की छुट्टी, कलेक्टर ने जारी किया स्कूल बंद रखने का निर्देश

चेकिंग के दौरान पुलिस ने भूपेंद्र सिंह के पास से शराब की बोतल भी बरामद। हैरान करने वाली बात यह है कि आरटीआई एक्टिविस्ट होने के बावजूद भूपेंद्र को पुलिस की कार्रवाई पसंद नहीं आई और वे पुलिसकर्मियों से बदसलूकी पर उतारू हो गए। अंतत: पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

Read More: दिवंगत कांग्रेस नेता शेख गफ्फार की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने बिलासपुर जाएंगे सीएम भूपेश बघेल