सद्दाम हुसैन के घर को बुलडोजर से ढहाया गया, 2 नाबालिग लड़कियों के अपहरण और दुष्कर्म का है आरोपी | Saddam Hussein's house demolished by bulldozer

सद्दाम हुसैन के घर को बुलडोजर से ढहाया गया, 2 नाबालिग लड़कियों के अपहरण और दुष्कर्म का है आरोपी

सद्दाम हुसैन के घर को बुलडोजर से ढहाया गया, 2 नाबालिग लड़कियों के अपहरण और दुष्कर्म का है आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 5, 2020/11:30 am IST

मुरैना, मध्यप्रदेश। मुरैना में दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप सद्दाम हुसैन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पोरसा इलाके में आरोपी के घर को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया है। एसडीएम, नगर परिषद और पुलिस ने मिलकर ये संयुक्त कार्रवाई की है। 

पढ़ें- सड़क पर लकड़ी डालकर हाइवा को रोका, ड्राइवर के नीचे ..

बता दें इसके साथ ही मुरैना जिले की अंबाह तहसील में भू-माफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाई गई 11 दुकानों को राजस्व विभाग, नगर पालिका और पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई के दौरान तोड़ दिया गया। अंबाह में मेन बाजार में करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन है। इन जमीन पर अंबाह के ही दबंग भू-माफिया रामनिवास त्यागी और रामअवतार त्यागी ने कब्जा करके 11 दुकानों का निर्माण कर लिया।

पढ़ें- रजिस्ट्री के लिए नहीं लगाना पड़ेगा पटवारी का चक्कर,…

आरोपियों ने दुकानों को किराए पर दे रखा था। सरकार द्वारा भू-माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में रामनिवास और रामअवार त्यागी का नाम था और अंबाह की इस सरकारी जमीन को मुक्त भी कराना था। जमीन से कब्जा हटाने के लिए नगर पालिका ने दो बार रामनिवास व रामअवतार त्यागी को नाेटिस दिए।

पढ़ें-खुद को सोनू बताकर हिंदू युवती से शादी कर रहा था मुस्लिम युवक, लोगों ने कोर्ट परिसर में ही कर दी धुनाई

लेकिन उन्होंने नपा के नोटिसों का जबाव भी नहीं दिया। इसके बाद अंबाह एसडीएम, एसडीओपी के साथ भारी पुलिस बल साथ लेकर दो जेसीबी से सरकारी जमीन पर बनाई गई रामनिवास व रामअवतार त्यागी की दुकानों को तोड़कर जमींदोज किया गया। प्रशासन ने जमीन पर अपना कब्जा ले लिया है। एसडीएम ने बताया कि भू-माफियाओं के खिलाफ आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी।