साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- … इसलिए क्लीन चिट तो मुझे मिलनी ही थी | Sadhvi Pragya Thakur said so I was to get clean chit

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- … इसलिए क्लीन चिट तो मुझे मिलनी ही थी

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- … इसलिए क्लीन चिट तो मुझे मिलनी ही थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 27, 2019/2:25 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह पर दिए बयान पर कहा है कि, हमारी संस्कृति में ऐसा होता ही नही और है ही नही, इसलिए क्लीन चिट तो मुझे मिलनी ही थी। वहीं भाजपा की उत्तर विधानसभा की प्रत्याशी के द्वारा विरोध किए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि कहा, मैं फातिमा सिद्दाकी को नहीं जानती।

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा को क्लीनचिट दिग्विजय सिंह को आतंकी कहे जाने वाले वाले बयान पर मिला है। जिला निर्वाचन अधिकारी गणेश शंकर के मुताबिक प्रज्ञा ठाकुर ने कोई आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया है। कलेक्टर ने कहा कि प्रज्ञा ने दिग्विजिय सिंह को किसी पब्लिक मीटिंग में आतंकी नहीं कहा है। उन्होंने कहा है कि दिग्विजय को आतंकी कहने का कोई सबूत नहीं मिला। इसलिए ये आचार संहिता उल्लंघन के दायरे में नहीं आता।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: अब नौकरियों की लगेगी झड़ी, उम्मीदवारों को इन तारीखों पर रखनी होगी नज़र 

बता दें मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को आतंकी बताया था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह को 16 साल पहले उमा भारती ने हराया था, तब से मुंह नहीं उठाया, अब फिर उठा है तो एक सन्यासी को आना पड़ा।