दिग्विजय के ट्वीट पर साध्वी का तंज, कहा- मैंने भी मां नर्मदा से मांगा है आशीर्वाद, मैदान छोड़ भाग न जाए दिग्गी राजा | sadhwai pragya comment on digvijay singh's tweet

दिग्विजय के ट्वीट पर साध्वी का तंज, कहा- मैंने भी मां नर्मदा से मांगा है आशीर्वाद, मैदान छोड़ भाग न जाए दिग्गी राजा

दिग्विजय के ट्वीट पर साध्वी का तंज, कहा- मैंने भी मां नर्मदा से मांगा है आशीर्वाद, मैदान छोड़ भाग न जाए दिग्गी राजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 19, 2019/4:25 am IST

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार किया है। उन्होंने दिग्विजय सिंह के ट्वीट के जवाब में कहा है कि मैंने भी दिग्विजय सिंह के लिए मां नर्मदा से आशीर्वाद मांगा है कि वो डरकर कहीं मैदान छोड़कर न भाग जाएं। क्योंकि जब आंधी आती है तो लोग घरों में दुबक जाते हैं फिर तो ये तूफान है। बहुत कुछ उजाड़कर लेकर जाने वाली है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>मैं साध्वी प्रज्ञा जी का भोपाल में स्वागत करता हूँ। आशा करता हूँ कि इस रमणीय शहर का शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण आपको पसंद आएगा।<br>मैं माँ नर्मदा से साध्वी जी के लिए प्रार्थना करता हूँ और नर्मदा जी से आशीर्वाद माँगता हूँ कि हम सब सत्य, अहिंसा और धर्म की राह पर चल सकें।<br>नर्मदे हर! <a href=”https://t.co/LYAbpTObgY”>pic.twitter.com/LYAbpTObgY</a></p>&mdash; digvijaya singh (@digvijaya_28) <a href=”https://twitter.com/digvijaya_28/status/1118490024276660224?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 17, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

साध्वी प्रज्ञा का ये जवाब दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर आया है। कांग्रेस नेता ट्वीट कर प्रज्ञा ठाकुर का भोपाल आने पर स्वागत किया था। साथ ही लिखा था कि मैं आशा करता हूं कि इस रमणीय शहर का शांत, शिक्षित और सभ्य वातावरण आपको पसंद आएगा।

पढ़ें- समता आर्केड में 25 आईटी अफसरों ने मारा छापा, गुरुवार शाम से जारी है कार्रवाई, कारोबारियों में हड़कंप

मैं मां नर्मदा से साध्वी जी के लिए प्रार्थना करता हूं और नर्मदा जी से आशीर्वाद मांगता हूं कि हम सब सत्य, अहिंसा और धर्म की राह पर चल सकें। इसी ट्वीट पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और भोपाल से भाजपा प्रत्याशी ने तंज कसा है।

 
Flowers