सलमान खान को अब तक नहीं पता कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 29 May 2019 04:51 PM, Updated On 29 May 2019 04:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलामन खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज होने वाली है। दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म रिलीज होने में बहुत कम दिन ही बचे हैं, जिसके चलते सलमान खान दिन रात फिल्म भारत प्रमोट करने में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों सलमान खान इवेंट में शरीक होकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

Read More: प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को 65 मंत्रियों के साथ ले सकते हैं शपथ, मंत्रिमंडल में नए चेहरों को तरजीह

इसी सलमान खाने ने एक इवेट के दौरान बड़ा खुलासा किया है। सलमान खान ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे आज भी नहीं मालूम कटप्पा ने बाहूबली को क्यों मारा। सलामन ने आगे कहा कि मैने बाहुबली का पहला पार्ट देखा है, लेकिन दूसरे पार्ट को देखने का समय ही नहीं मिला। इसके कारण मुझे नहीं पता कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसके तुरंत बाद सलामन ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मैने जीनत अमान की फिल्म तकदीर हाल ही में देखी है।

Read More: कमलनाथ ने कहा- राज्य स्तरीय समिति बनाएंगे, किसान महासंघ ने स्थगित की हड़ताल

आपको बता दें कि साल 2015 में आई 'बाहुबली' आज भी फैंस को मनोरंजित करती है। ये फिल्म क्लाइमेक्स में एक सवाल छोड़ गई कि आखिर फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसके जवाब में दर्शक खासा परेशान रहे, इसका जवाब उनको फिल्म के दूसरे पार्ट में मिला। लेकिन सलमान खान अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं।

Web Title : Salman khan does not know why Katappa killed Baahubali

जरूर देखिये