रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात | Salman khan first reaction on ranu mandal song and donated home

रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात

रानू मंडल पर पहली बार बोले सलमान खान, झुंझला कर कही ऐसी बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:42 am IST

छोटे पर्दे के पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन की सोमवार को मुंबई में लॉन्चिंग हुई. ‘बिग बॉस 13’ का आगाज एक नए अंदाज में अंधेरी के मेट्रो स्टेशन पर हुआ. इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) भी काफी मस्ती के मूड में नजर आए. ढोल-नगाड़ों के साथ सलमान की एंट्री हुई, इस दौरान सलमान भी जमकर नाचे. इस इवेंट में सलमान के साथ अर्जुन बिजलानी, अमीषा पटेल, सना खान और पूजा बनर्जी जैसे एक्‍टर्स भी नजर आए. वहीं इन सबके बीच सलमान खान ने मीडिया से भी खुलकर बातें की. उन्होंने ‘बिग बॉस’ से जुड़े सवालों के साथ-साथ रानू मंडल (Ranu Mondal) को घर और कार देने वाली खबरों पर भी बात की.

Read More: दिल्ली-NCR,जम्मू कश्मीर सहित उत्तर भारत के कई शहरों में भूकंप के झटके

बता दें कि कुछ वक़्त पहले ऐसी खबर वायरल हुई थी कि सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख रुपये का घर गिफ्ट किया है. हालांकि रानू मंडल ने भी ऐसी खबरों से साफ इनकार कर दिया था. मीडिया ने रानू से इस बारे में जब पूछा तो उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो सलमान खुद इस बात की आधिकारिक घोषणा करते या फिर उनसे मुलाकात करते.

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल 10वीं-12वीं परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां देखें परिणाम

पहली बार आई सलमान की प्रतिक्रिया

वहीं अब तक इस मामले में सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. ‘बिग बॉस 13’ की लॉन्च इवेंट के दौरान पहली बार सलमान ने रानू मंडल को घर और गाड़ी गिफ्ट करने वाली अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सलमान खान से मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपने रानू मंडल को घर और कार गिफ्ट किया है? इस सवाल पर सलमान खान ने हंसते हुए कहा, ‘अरे मेरा उसका कुछ नहीं है यार. मेरे खुद के घर का प्रॉब्लम है, मैं खुद एक बेडरूम के घर में रहता हूं. न मैंने घर दिया है, न ही कोई कार.’

Read More: नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू करने की याचिका पर हाई कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस, मांगा जवाब

सलमान बोले-अरे मेरे पास खुद नहीं है

सलमान खान ने ऐसी खबरों से झुंझला कर कहा, ‘कोई मुझे बर्बाद करने पर तुला है. कोई कहता है मैंने उसे गाड़ी दी, घर दिया, अरे मेरे पास खुद नहीं है. गाड़ी तो आजकल EMI में मिलती हैं, गाड़ी ले लेंगे वो लोग.’ बहरहाल, सलमान खान के इस बयान से साफ हो गया कि सलमान ने रानू मंडल को घर और गाड़ी नहीं दी है. बात करें रानू की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया की मदद से बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू कर लिया है. उनका पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो चुका है.

Read More: ‘Nude Party’ के पोस्टर ने मचाया बवाल, लिखा मिला- ‘विदेशी लड़कियां भी आएंगी’

 
Flowers