'कलंक' में दिखेंगे संजय दत्त-माधुरी दीक्षित, 22 साल का इंतजार होगा खत्म

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 12 Mar 2019 07:25 PM, Updated On 12 Mar 2019 07:25 PM

मुंबई । बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में शुमार संजय दत्त-माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी को दर्शक एक बार रुपहले पर्दे पर देख पाएंगे। इस जोड़ी ने कई सारी हिट फिल्में दी। दोनों के अफेयर की लंबी-लंबी दास्तानें हैं। लेकिन आपसी अनबन के बाद ये जोड़ी टूट गई। माधुरी और संजय दत्त को साथ देखने वाली पीढ़ी भी अब बदल गई है। लेकिन फिल्म जगत में रुचि रखने वाले जरुर इस जोड़ी को साथ देखने के ख्वाहिशमंद हैं। 22 साल बाद संजय दत्त-माधुरी दीक्ष‍ित दोनों एक बार फिर 'कलंक' में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पटाखों से ज्यादा प्रदूषण फैलाते हैं वाहन, किसी का रोजगार छीनना हमारी मंशा

पहले कलंक को लेकर चर्चा थी कि दोनों फिल्म में साथ होंगे, लेकिन साथ शूट‍िंग नहीं करेंगे। माधुरी-संजय दत्त के सीन साथ में नहीं होंगे। लेकिन कलंक के टीजर ने इस सस्पेंस को खत्म कर दिया है। फिल्म के दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त 22 साल बाद एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। टीजर लॉन्च के मौके पर भी संजय दत्त और माधुरी में वही पुरान ट्यूनिंग दिखाई दी । जब संजय से पूछा गया कि सालों बाद आप माधुरी दीक्षित संग काम कर रहे हैं. कैसा अनुभव रहा, इस पर संजय दत्त ने कहा, माधुरी मैम के साथ काम करना मेरा सौभाग्य है, पूरी टीम के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा ।

ये भी पढ़ें- यूपी में हुई अजीबोगरीब शादी, दुल्हन की बजाय उसकी मां चली गई उम्र दराज दूल्हे के साथ

बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित ने 22 साल पहले 1997 में महानता फिल्म में काम किया था। दोनों ने 1988 में फिल्म खतरों के ख‍िलाड़ी, इलाका, साजन , खलनायक जैसी हिट फिल्मों में काम किया। उस वक्त दोनों की करीबी भी खूब चर्चा में रही। हालांकि संजय दत्त के मुंबई हमले में संलिप्तता के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। माधुरी के माता-पिता दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे। संजय दत्त के जेल जाने के बाद माधुरी ने भी उनसे दूरी बना ली। अब दोनों 22 साल बाद फिर एक बार साथ नजर आएंगे।

Web Title : Sanjay Dutt and Madhuri Dixit will appear in kalank End of 22 years wating

जरूर देखिये