सारा अली खान के वीडियो ने मचाया तहलका, स्विमिंग सूट में दिखाया हॉट अवतार, देखें वीडियो | Sara Ali Khan's video created panic Hot avatar shown in swimsuit

सारा अली खान के वीडियो ने मचाया तहलका, स्विमिंग सूट में दिखाया हॉट अवतार, देखें वीडियो

सारा अली खान के वीडियो ने मचाया तहलका, स्विमिंग सूट में दिखाया हॉट अवतार, देखें वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:19 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की पुत्री है। सारा ने 2018 हिंदी फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की थी, सारा ने रणवीर सिंह के विपरीत सिम्बा में भी काम किया था।

सारा फिलहाल एक्टिंग से दूर अपने पसंदीदा कामों में व्यस्त हैं। लॉकडाउन में इन दिनों सारा अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। सारा अपने भाई और मां के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं, लॉकडाउन में सितारों के कोई लेटेस्ट ग्लैमरस वीडियो तो सामने नहीं आ रहे हैं, लेकिन पुराने वीडियो जरुर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, ‘पाताल लोक’ …

वहीं सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, सारा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर अटेंशन हासिल किया है। इस वीडियो में सारा कई रुपों में नजर आ रहीं हैं, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. उन्होंने अपने कई पुराने वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया है, जिसमें सारा की जिम से लेकर स्विमिंग की झलक दिख रही है। इए आप भी देखिए सारा का यह वीडियो, जो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा रोज लेती है विटामिन डी थेरेपी, वीडियो शेयर कर बताया- …

सारा 1995 की फिल्म ‘कुली नं.1’ के रीमेक में अभिनेता वरुण धवन संग नजर आएंगी। नए संस्करण का निर्देशन डेविड धवन ने किया है, जिन्होंने पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत इसी नाम की मूल फिल्म को निर्देशित किया था।