फीस नहीं भरा तो स्कूल प्रबंधन ने काट दिया इस राज्य के शिक्षा मंत्री की नातिन का ही नाम, विपक्ष ने लिया आड़े हाथों | school Administration strikes off education minister's grand daughters name after non payment of fee

फीस नहीं भरा तो स्कूल प्रबंधन ने काट दिया इस राज्य के शिक्षा मंत्री की नातिन का ही नाम, विपक्ष ने लिया आड़े हाथों

फीस नहीं भरा तो स्कूल प्रबंधन ने काट दिया इस राज्य के शिक्षा मंत्री की नातिन का ही नाम, विपक्ष ने लिया आड़े हाथों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 20, 2020/11:21 am IST

रांची: कोरोना काल में सरकार ने स्कूल कॉलेजों को बंद रखने का निर्देश दिया है। लेकिन स्कूल संचालकों द्वारा ​फीस के नाम पर पालकों के साथ मनमानी की जा रही है। स्कूल संचालकों की मनमानी का शिकार आम आदमी ही नहीं बल्कि खुद शिक्षा मंत्री को होना पड़ा है। दरअसल फीस नहीं पटाए जाने के चलते झारखंड के बोकारो स्थित डीपीएस स्कूल प्रबंधन ने राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो की नातिन का नाम काट दिया।

Read More: केंद्रीय कृषि बिल पास होने पर CM शिवराज बोले- किसान अब नए प्रयोग से उन्नति की राह पर आगे बढ़ेंगे

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के बोकारो स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो की नातिन पढ़ती है। लेकिन फीस नहीं भरने के चलते मंत्री महतो की नातिन का नाम काट दिया गया था। मामले की जानकारी होने पर स्वयं मंत्री महतो स्कूल पहुंचे और फीस जमा किया, तब कहीं जाकर उनकी नातिन का नाम स्कूल की ऑनलाइन कक्षा में वापस लिखा गया।

Read More: किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स में आज दूसरा मुकाबला, जानिए किसका पलड़ा भारी

मामले को लेकर विपक्ष में बैठी भाजपा ने सरकार पर तंज कसा है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने कहा है कि दिल्ली पब्लिक स्कूल की घटना तो बस एक उदाहरण मात्र है। चूंकि यह मामला सूबे के शिक्षा मंत्री के घर से संबंधित था, इसलिए मंत्री आनन -फानन में स्कूल पहुंच गए। लेकिन हर दिन आम आदमी को स्कूल की मनमानी का सामना करना पड़ता है।

Read More: 92,605 नए कोरोना पॉजिटिव के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 54 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,133 ने तोड़ा दम

 
Flowers