मारक शक्ति के बयान पर साध्वी को फटकार, विपक्ष ने किया पलटवार, सांसद प्रज्ञा ने कहा- कायम हूं अपनी बात पर | Sadhi Pragya Singh Thakur Kaal Jadu, Sadhvi got scolded Opposition hit back MP Pragya said - I stand by my point

मारक शक्ति के बयान पर साध्वी को फटकार, विपक्ष ने किया पलटवार, सांसद प्रज्ञा ने कहा- कायम हूं अपनी बात पर

मारक शक्ति के बयान पर साध्वी को फटकार, विपक्ष ने किया पलटवार, सांसद प्रज्ञा ने कहा- कायम हूं अपनी बात पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 26, 2019/8:23 am IST

भोपाल। बीजेपी संगठन ने साध्वी के विवादित बयान के बाद उनको तलब किया। संगठन मंत्री ने बंद कमरे में साध्वी प्रज्ञा को ऐसे बयान न देने की दी सख्त हिदायत दी है। समझाइश के बाद साध्वी ने भी बयान पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि बैठक खत्म होने के बाद साध्वी ने कहा है कि वो अपने बयान पर कायम है। साध्वी ने मीडिया से कहा- अब कुछ नहीं कहना, जो कहना था वहां पर कह दिया है।

ये भी पढ़ें- खुद को IAS अफसर बताकर पति-पत्नी ने युवक को लगाया 17 लाख चूना, HRD म…

बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने विवादित बयानों से पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करती रहती हैं। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में एक बार फिर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद पार्टी को सफाई देनी पड़ी।

ये भी पढ़ें- सीएम के जांजगीर दौरे की तैयारियां, कलेक्टर ने प्रशासनिक अधिकारियों …

भाजपा के नेताओं के निधन को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विवादास्पद बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जताई है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा  मैं जब चुनाव लड़ रही थी, तब एक महाराज जी आये थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है । ऐसे में आप सावधान रहें । मैं यह बात भूल गई थी लेकिन अब जब ये सब हो रहा है
तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है। भले आप विश्वास करे या ना करें या न करें पर यही सत्य है और ये हो रहा है ।

ये भी पढ़ें-कुएं में जहरीली गैस के रिसाव से युवक की मौत, 4 की हालत स्थिर

साध्वी के इस बयान को लेकर विवाद भी शुरु हो गया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल का बयान सामने आया है । गोविंद ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा पर मोदी जी संज्ञान लें। अगर उनके पास ऐसी मारक शक्ति है तो पाकिस्तान पर इस्तेमाल करें हमारे पास ऐसी शक्ति होती तो हमारा राज दिल्ली में होता ।

ये भी पढ़ें- हीरा बेचने के फिराक में घूम रहे चार आरोपी गिरफ्तार, 289 कैरट इंड्रस…

वहीं इंदौर में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी साध्वी प्रज्ञा के मारक शक्ति के बयान पर कहा मोदी काका ने कैसे कैसे को सांसद बना दिया है। उनको एक मंदिर दे दो और ये भी ना हो तो सांसद से पार्षद बना दो । सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि साध्वी सेटिंग करके हत्या के मामले से बची हैं।

ये भी पढ़ें- 8 लाख का इनामी नक्सली कमांडर ने किया सरेंडर, हत्या, आगजनी, लूट के स…

मंत्री गोविंद सिंह के अवैध उत्खनन बयान पर कहा वे वरिष्ठ नेता है पहले अवैध उत्खनन रुकवाने के शुरुआत अपने क्षेत्र चंबल से करें । पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह पर लगे 23 लाख के जुर्माना के विरोध में सज्जन वर्मा ने कहा कि राजनीतिक प्रकरण अलग बात है ऐसे आर्थिक जुर्माना लगाना गलत है। सिंधिया के महाराष्ट्र प्रभारी का विरोध करने वाले सिंधिया गुट और बीजेपी के लिए उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता छोटी मानसिकता वाले हैं।