सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के आरोपों का दिया जवाब, मध्यप्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को लेकर कही ये बड़ी बात | Scindia responded to BJP state president's allegations This big thing about the tenure of one year of Madhya Pradesh government

सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के आरोपों का दिया जवाब, मध्यप्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को लेकर कही ये बड़ी बात

सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के आरोपों का दिया जवाब, मध्यप्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 27, 2019/6:59 am IST

ग्वालियर । मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के द्वारा एंटी माफिया मुहिम को लेकर बीते दिनों बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा था। सिंधिया के ट्रस्ट के द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा करने के आरोप लगाए थे। जिसको लेकर सिंधिया ने जवाब दिया है, सिंधिया ने कहा कि मुझे क्या-क्या बताया जाता है, यह सब लोग जानते हैं। लेकिन मैं क्या हूं ये भी सब लोग जानते हैं।

ये भी पढ़ें- यहां खुलेगा देश का पहला ट्रांसजेंडर यूनिवर्सिटी, नए साल में इस तारी…

मैं धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया हूं। इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। लेकिन कमलनाथ सरकार का एक साल का कार्यकाल बहुत अच्छा है और मुझे उम्मीद है कि सरकार आगे भी काम अच्छा करेगी।

ये भी पढ़ें- 57 लाख किसानों के आधार कार्ड में मिली ये गड़बड़ी, नहीं​ मिलेगा किसा…

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आए हुए हैं। इस दौरान वह रावतपुरा सरकार जाएंगे। लेकिन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उनके स्वागत के दौरान कांग्रेस के नेता पुलिसकर्मियों से उलझ गए। पुलिसकर्मी व्यवस्था बनाने में जुटे थे। लेकिन कांग्रेसी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास पहुंचना चाहते थे। इस दौरान स्टेशन पर जमकर धक्का-मुक्की हुई। कहा यह भी जा रहा है, कांग्रेसियों ने पुलिसकर्मियों पर हाथ भी उठाए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/I9dlei7p15c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers