MPCA चुनाव में सिंधिया समर्थकों ने मारी बाजी, पहली बार जनरल सेक्रेटरी पद महिला उम्मीदवार का कब्जा | Scindia Supporters win in MPCA Election 2019

MPCA चुनाव में सिंधिया समर्थकों ने मारी बाजी, पहली बार जनरल सेक्रेटरी पद महिला उम्मीदवार का कब्जा

MPCA चुनाव में सिंधिया समर्थकों ने मारी बाजी, पहली बार जनरल सेक्रेटरी पद महिला उम्मीदवार का कब्जा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 2, 2019/1:47 pm IST

इंदौर: मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में सिंधिया समर्थकों ने बाजी मारी है। एसोसिएशन के सभी पदों में सिंधिया समर्थकों की जीत हुई है। वहीं, इस चुनाव में कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों को करारी हार का सामना करना पड़ा है। दरअसल बुधवार को मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव हुआ। इस चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए।

Read More: पूरा दिन बीतने के बाद भी नही खुला यह मुख्यमार्ग, नाले पर बनी पुलिया में भिड़ गए दो ट्रेलर, रास्ता हुआ जाम

एमपीसीए के चुनाव में जनरल सेक्रेटरी के पद पर सिद्धायनी पाटनी निर्विरोध जीत हुई। मध्यप्रदेश के इतिहास में पहली बार एमपीसीए के जनरल सेक्रेटरी पद पर किसी महिला का चुनाव किया गया है।

Read More: बॉलीवुड की इस विदेशी एक्ट्रेस ने बताई आपबीती, ‘मेरा कसकर हाथ पकड़ा….वो डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था’

वहीं, कैलाश विजयवर्गीय के खेमे के संजीव राव ने कैलाश विजयवर्गीय के खेमे के अमिताभ विजयवर्गीय को सचिव पद की लड़ाई में हरा दिया है। सिंधिया पैनल के संजीव राव को 17 वोट मिले। साथ ही कोषाध्यक्ष के पद पर भी सिंधिया पैनल के उम्मीदवार की जीत हुई।

Read More: बृजमोहन अग्रवाल बोले- गांधीजी शराब के खिलाफ थे, अगर उनकी विचारधारा को मानते हैं तो शराबबंदी कीजिए

एजीएम बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कहा ​कि केवल एमपीसीए ही नहीं भारतीय क्रिकेट भी एक नई दहलीज पर है। बहुत समय बाद अब स्थिरता की तरफ क्रिकेट का भविष्य जा रहा है।  एक नई शुरआत हो रही है। मुझे विश्वास है कि एक सूत्र में बंधकर काम करने की परम्परा जारी रहेगी।

Read More: सब्जी की पन्नी से लेकर बर्थडे केक की चाकू पर सरकार ने लगाया प्रतिबंध, जानिए क्या है सिंगल यूज प्लास्टिक

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/huxY68yoOvY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers