जड़ी-बूटी से भरी गाड़ी को रोककर कार्रवाई करना SDO को पड़ा भारी, आक्रोशित लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग | SDO had to hold a vehicle full of herbs, angry people demanded arrest in shoyopur

जड़ी-बूटी से भरी गाड़ी को रोककर कार्रवाई करना SDO को पड़ा भारी, आक्रोशित लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

जड़ी-बूटी से भरी गाड़ी को रोककर कार्रवाई करना SDO को पड़ा भारी, आक्रोशित लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 6, 2021/8:32 am IST

श्योपुर। जड़ी-बूटी से भरी गाड़ी को रोक कर कार्रवाई करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। चंबल घड़ियाल विभाग की एसडीओ की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लघुवनोपज प्रोड्यूसर कंपनी की महिलाओं ने रैली निकालकर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा।

Read More News: तीसरी लहर की दस्तक? गांव में 10 दिनों के भीतर 3 बच्चों की सर्दी, जुखाम और बुखार से मौत, मचा हड़कंप 

SDO के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि घड़ियाल विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांद्रे ने श्योपुर आकर चंबल-पार्वती नदी से रेत और पत्थर भरकर लाने वाले माफियाओं पर कार्रवाई की थी।

Read More News: गरीबों के मकान में डाका? सरकारी नौकरी वाले ही नहीं आलीशान बंगले के मालिक को भी अलॉट हुआ BSUP क्वार्टर 

जबकि गाड़ी में नागरमाथ जड़ीबूटी भरी हुई थी। पूछताछ में भी ड्राइवर ने जड़ी-बूटी आजीविका मिशन कराहल जाने की बात कही। इसके साथ ही दस्तावेज भी दिखाए। महिलाओं का कहना है कि एसडीओ ने ड्राइवर के साथ अभद्रता की है। जबरन कोरे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए थे।

Read More News: कोरोना ने छीन ली लाखों युवाओं की रोजी-रोटी, स्ट्रीट वेंडर बनकर भविष्य संवारने का सपना देख रहे 10 से अधिक शिक्षित बेरोजगार