रहस्मय तरीके से परिवार सहित लापता हुए व्यापारी का मिला ठिकाना, पुलिस करेगी जल्द मामले का खुलासा | The location of the missing businessman, including the family, was found in mysterious ways Police will soon reveal the case

रहस्मय तरीके से परिवार सहित लापता हुए व्यापारी का मिला ठिकाना, पुलिस करेगी जल्द मामले का खुलासा

रहस्मय तरीके से परिवार सहित लापता हुए व्यापारी का मिला ठिकाना, पुलिस करेगी जल्द मामले का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 22, 2020/6:02 am IST

खरगोन। जिले के महेश्वर के व्यापारी अमित कुमरावत , पत्नी और दो छोटी बच्चियों समेत पिछले दिनों से लापता हो गए थे। करही में ऑटो मोबाईल व्यवसायी अमित कुमरावत 16 फरवरी को होशंगाबाद के सिवनी मालवा ससुराल से अपने घर महेश्वर के लिए निकले थे। दो दिन बीत जाने के बाद भी वे महेश्वर नही पहुंचे थे, इसके बाद परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- माफ कर देना मेरे बच्चों- लोन देने वालों की वजह से कर रहा हूं खुदकुश…

इस बीच परिजनों को जानकारी मिली थी कि अमित की कार हरदा जिले के हंडिया में नर्मदा किनारे लावारिस हालत में मिली है। परिजनों ने हंडिया थाने में चारों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।  महेश्वर में अमित के परिजनों ने बताया कि अमित अपनी साली की शादी में सिवनी मालवा गए थे। वे वापस महेश्वर के लिए निकले थे । इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने महेश्वर के लापता व्यापार और उसके परिवार का पता लगा लिया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक लपाता अमित कुमरावत और उनका परिवार तिरुपति बालाजी में मिल गया है। पुलिस अमित और उसके परिवार को लेकर आज हंडिया थाने पहुंची रही है । अमित के परिजन भी हंडिया के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- बैटरी बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर…

बता दें कि अमित कुमरावत अपने परिवार सहित लापता हो गया था, अपनी पत्नी,बेटी और बेटा के साथ हरदा के हंडिया से व्यापारी अचानक लापता हुआ था । 16 फरवरी को सिवनी मालवा से महेश्वर लौटते वक्त व्यापारी रहस्मय तरीके से लापता हो गया था। इस मामले में  पुलिस जल्द प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा कर सकती है ।