कांग्रेस के सीनियर नेता सत्यनारायण शर्मा ने किया प्रचार, कहा- जनता धोखेबाजों को सिखाएगी सबक, कमलनाथ की बनेगी सरकार | Senior Congress leader Satyanarayan Sharma campaigned, said - the public will teach lessons to fraudsters

कांग्रेस के सीनियर नेता सत्यनारायण शर्मा ने किया प्रचार, कहा- जनता धोखेबाजों को सिखाएगी सबक, कमलनाथ की बनेगी सरकार

कांग्रेस के सीनियर नेता सत्यनारायण शर्मा ने किया प्रचार, कहा- जनता धोखेबाजों को सिखाएगी सबक, कमलनाथ की बनेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 26, 2020/12:00 pm IST

मुरैना। मध्यप्रदेश पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुका है। बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत मंत्री और विधायक भी मध्यप्रदेश में चुनावी कमान संभाले हुए हैं।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

इसी क्रम में आज कांग्रेस के सीनियर नेता और विधायक सत्यनारायण शर्मा ने मुरैना जिले के विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सत्यनारायण शर्मा ने प्रदेश में फिर से कांग्रेस की वापसी का दावा किया। कहा कि उपचुनाव में कुछ भी छुपा हुआ नहीं है। जनता भली-भाती समझती है। मध्यप्रदेश की जनता जरूर धोखेबाजों को सबक सिखाएगी।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा

आगे कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में कांग्रेस फिर से वापसी करेगी। वहीं मध्यप्रदेश में फिर से कमलनाथ की सरकार बनेगी। बता दें कि मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी। वहीं अब सियासी पार्टियों के लिए चुनाव प्रचार के लिए बहुत कम दिन शेष बचे हैं।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े