प्यार के बीच आड़े आ रहे पति हत्या कर घर पर दफनाई लाश, पांच साल बाद प्रेमी देवर का भी कत्ल, सीरियल किलर महिला की करतूत | Serial Killer Lady first Killed Husband and after five year murdered lover brother-in-law

प्यार के बीच आड़े आ रहे पति हत्या कर घर पर दफनाई लाश, पांच साल बाद प्रेमी देवर का भी कत्ल, सीरियल किलर महिला की करतूत

प्यार के बीच आड़े आ रहे पति हत्या कर घर पर दफनाई लाश, पांच साल बाद प्रेमी देवर का भी कत्ल, सीरियल किलर महिला की करतूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 31, 2021/5:30 pm IST

भोपाल: सीरियल किलर उद्दयन दास को अब भी कोई नहीं भूला है, जो प्रेमिका और मां-बाप की हत्या के जुर्म में सलाखों के पीछे है। वहीं इस बार राजधानी भोपाल के कोलार से उर्मिला मारण नाम की महिला सीरियल किलर बनकर सामने आई है। उर्मिला ने प्यार के बीच आड़े आ रहे पति रंजीत की हत्या कर लाश को घर के अंदर दफन कर दिया, लेकिन मगर महिला ने प्रेमी देवर को भी नहीं बख्शा और उसे भी दर्दनाक मौत दी।

Read More: फिर से ‘लॉक’ हुए छत्तीसगढ़ के ये जिले, संक्रमण की रफ्तार थमने के बाद इन जिलों को किया गया अनलॉक, देखिए

रिश्तों की दहलीज को लांघकर उर्मिला ने 5 साल पहले अपने देवर मोहन से इश्क फरमाया, जिसकी भनक पति रंजीत को भी लग चुकी थी। यही वजह रही कि उर्मिला ने अपने आशिक देवर के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और लाश को घर के अंदर बने सैप्टिक टैंक में गड्ढ़ा खोदकर दफन कर दिया। ऐसा नहीं कि इस बीच उर्मिला से किसी ने रंजीत के बारे में नहीं पूछा। जब कोई पूछता तो बताती कि वो किसी महिला के साथ मंडीदीप में रहता है।

Read More: बंद रहेगी पान, सिगरेट की दुकानें, 7 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

पति की हत्या का राज प्रेमी देवर और उर्मिला के बीच रहस्य बनकर रह गया। पांच साल बाद जब उर्मिला को प्रेमी देवर का प्यार रास नहीं आया तो उसकी आदतें भी उसे खटकने लगी और इस बार उर्मिला ने मोहन को भी रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पति की तरह देवर की लाश को भी दफन करने का पूरा प्लान था, लेकिन शुक्रवार रात जब मोहन शराब के नशे में बवाल करने लगा। इस बात पर उर्मिला ने अपने नाबालिग बेटा-बेटी के साथ मिलकर मोहन मारण पर डंडे और हथौड़ी से हमला कर दिया। इस बीच उर्मिला का किराएदार राजेश ने भी साथ दिया और लाश को नदी किनारे फिंकवा दिया। यहां कुत्ते और सुअर लाश को नोंचकर खा रहे थे।

Read More: छत्तीसगढ़ के संपूर्ण विकास हेतु उपाय सुझाने के लिए टास्क फोर्स गठित, कृषि, आदिवासी विकास, स्कूल शिक्षा में सुधार के लिए बनेगी रणनीति

एक तरफ दो नाबालिग बेटा-बेटी को लेकर संवेदनाएं थी तो वहीं पुलिस को कुछ शक भी था। करीब तीन घंटे की तक उर्मिला और उसके नाबालिग बच्चों से पूछताछ की तो वे टूट गए। 14 साल के बेटे और 16 साल की बेटी ने पिता की मौत का मंजर अपनी आंखों से देखा था, लेकिन कातिल मां की धमकी से वे चुप रहे।

Read More: 1 जून से अनलॉक : सप्ताह में 5 दिन खुलेंगी किराना दुकान, शॉपिंग मॉल और थोक मंडी बंद रहेंगी, वैवाहिक कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं

रंजीत की मौत का खुलासा करीब डेढ़ साल पहले ही हो जाता, लेकिन तत्कालीन थाना प्रभारी रहे अनिल वाजपेयी ने इस मामले को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखाई। थाने के कुछ सिपाहियों को इस बात का पता चल गया था कि रंजीत नाम के युवक की लाश उसके घर के अंदर दफन है, मगर टीआई ने सिपाहियों की मुखबिरी पर गौर नहीं किया।

Read More: छत्तीसगढ़ में जरूरी कागजात की होगी होम डिलीवरी, सीएम भूपेश बघेल करेंगे ‘तुंहर सरकार तुंहर द्वार’ कार्यक्रम का वर्चुअल शुभारंभ

फिलहाल इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने रंजीत के कंकाल को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने रंजीत की पत्नी उर्मिला और उसके किराएदार राजेश वाल्मिक और नाबालिग बेटे को आरोपी बनाकर गिरफ्तार कर लिया है। उर्मिला और राजेश को जेल भेज दिया है। नाबालिग बेटा-बेटी को बाल-सुधार गृह भेज दिया है।

Read More: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादाद में बड़ी गिरावट, बस इतने रह गए एक्टिव मरीज