जनसंपर्क विभाग में खत्म होंगी 17 न्यूज़ एजेंसियों की सेवाएं, ईमानदारी से काम करने के निर्देश | services of 17 news agencies will end in public relations dept Honestly working instructions

जनसंपर्क विभाग में खत्म होंगी 17 न्यूज़ एजेंसियों की सेवाएं, ईमानदारी से काम करने के निर्देश

जनसंपर्क विभाग में खत्म होंगी 17 न्यूज़ एजेंसियों की सेवाएं, ईमानदारी से काम करने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 19, 2019/12:55 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को जनसंपर्क विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान कड़े तेवर दिखाए। उन्होंने अधिकारियों को खर्च पर लगाम लगाने, ईमानदारी से काम करने और 17 न्यूज़ एजेंसियों की सेवा बंद करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने मंत्रालय में हुई जनसंपर्क विभाग की पहली समीक्षा बैठक में अधिकारियों को वित्तीय अनुशासन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि काम पारदर्शिता और ईमानदारी से करें ताकि भविष्य में ईओडब्ल्यू की जांच की जरूरत ना पड़े। मुख्यमंत्री ने अधिकरियों को पत्रकार  सुरक्षा क़ानून बनाने के काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।

बैठक में उन्होंने न्यूज़ एजेंसियों  के काम की भी समीक्षा की। उन्होंने जनसंपर्क विभाग में कार्यरत 19 न्यूज़ एजेंसियों में से ज्यादातर की सेवाए बंद करने का भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को  जनहित का ध्यान रखने  के निर्देश देते हुए यह सुनिश्चित करने को कहा कि जनता को शासकीय योजनाओं का लाभ लेने में  जनसंपर्क विभाग के प्रचार-प्रसार से मदद मिले।

यह भी पढ़ें : अनिल कुंबले ने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात, छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने पर चर्चा 

समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव सुनील कुजूर, जनसंपर्क विभाग के सचिव गौरव द्विवेदी, जनसंपर्क विभाग के आयुक्त तारण प्रकाश सिन्हा और संचालक संवाद उमेश मिश्र सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

 
Flowers