राजधानी के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 10 लड़के और 9 लड़कियां गिरफ्तार | sex racket in capital busted by police,

राजधानी के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 10 लड़के और 9 लड़कियां गिरफ्तार

राजधानी के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 10 लड़के और 9 लड़कियां गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 6, 2019/7:09 am IST

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 3 स्पा सेंटर्स पर पुलिस ने छापा मारा. छापेमारी में पुलिस ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार देर रात इंदिरापुरम थाना पुलिस को मुखबिरों से खबर मिली कि इलाके में चल रहे कुछ स्पा सेंटर्स अवैध तरीके से चलाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इन स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट भी चलाए जा रहे थे.

पढ़ें- लुटरों ने मंत्री के पीए को लूटा, आधा दर्जन लुटेरों ने देर रात दिया घटना को अंजाम

जानकारी मिलते ही इंदिरापुरम के एसओ ने एक टीम गठित की और इलाके में चल रहे 3 स्पा सेंटरों पर छापा मारा. छापे में मुखबिरों की खबर सही निकली. इसके बाद 3 अलग-अलग स्पा से 10 लड़कों और 9 लड़कियों को रात में गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें- पटवारियों की हड़ताल खत्म, राजस्व मंत्री से मुलाकात के बाद पटवारी सं…

पुलिस के मुताबिक , स्पा सेंटर में छापे के दौरान कई मोबाइल फोन और दवाइयां भी बरामद की गईं. पुलिस ने स्पा सेंटर से एक रजिस्टर भी जब्त किया है, जिसकी पड़ताल जारी है. देर रात हिरासत में लिए गए 10 लड़कों और 9 लड़कियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और तीनों स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

पढ़ें- सड़क हादसे में घायल पत्रकार की इलाज के दौरान मौत, दिल्ली में चल रहा…