शादी के चार दिन बाद ही भांजे पर दिल दे बैठी मामी, मामा की गैरमौजूदगी में कर डाला ये कांड | shadi ke char din bad bhanje se hua mami ko pyar fir dono hue faraar

शादी के चार दिन बाद ही भांजे पर दिल दे बैठी मामी, मामा की गैरमौजूदगी में कर डाला ये कांड

शादी के चार दिन बाद ही भांजे पर दिल दे बैठी मामी, मामा की गैरमौजूदगी में कर डाला ये कांड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 18, 2021/4:58 pm IST

गोपालगंज: कहते हैं कि जब इश्क का भूत सर पर सवार होता है तो इंसान कुछ भी करने से नहीं डरता और प्यार में पड़ा इंसान वो कर गुजरता है, जिसकी आम तौर पर उम्मीद नहीं किया जाता। प्यार में इंसान रिश्ते-नाते, घर परिवार सब भूल जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज इलाके से सामने आया है, जहां शादी के बाद ही मामी अपने भांजे को दिल दे बैठी। इसके बाद भांजे और मामी ने मामा की गैरमौजूदगी में वो कांड कर डाला कि आज पूरा परिवार शर्मसार है।

Read More: प्रदेश में इस राज्य से बसों का संचालन किया जाएगा बंद, 1 अप्रैल से ऑनलाइन ही होगा बिजली बिल का भुगतान

मिली जानकारी के अनुसार मामला मांझा थाना क्षेत्र का है, जहां सुरवनिया गांव निवासी राकेश शर्मा की फरवरी माह के 22 तारीख को हरपुर गांव निवासी पिंकी कुमारी के साथ शादी हुई थी। राकेश शर्मा हार्डवेयर की दुकान चलाता था और वह दिनभर दुकान में ही रहता था। बताया गया कि शादी के बाद से राकेश के भांजे का घर पर आना-जाना बढ़ गया था और वह मौका देखकर अपनी ही मामी को प्रेम जाल में फंसा लिया। मामी-भांजे पर प्यार का जुनून ऐसे सवार हुआ कि दोनों राकेश की गैरमौजूदगी में घर से फरार हो गए।

Read More: नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पुलिस का हौसला कमजोर करने में लगी है बीजेपी

मामले को लेकर मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: 7th pay commission सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है होली का तोहफा, जानिए राज्यमंत्री ने एरियर भुगतान के लिए क्या कहा?

 

 
Flowers