Watch Video: अंगूरी भाभी का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान में जाकर परफार्म करूंगी, रोककर दिखाएं

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 05:38 PM, Updated On 24 Aug 2019 05:19 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म किए जाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। मोदी सरकार के इस फैसले के बाद से बौखलाए पाकिस्तानी हुकूमत ने कई बार अप्रत्यक्ष रूप से युद्ध की धमकी दे चुकी है। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह द्वारा पाकिस्तान में परफॉर्म करने को लेकर जमकर बावाल हुआ था। कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने मीका सिंह का विरोध जताया था। वही, सोशल मीडिया पर भी मीका सिंह की जमकर किरकिरी हुई थी। इसी मामले को ध्यान में रखते हुए मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई द्वारा बैन लगा दिया गया था। हालांकि शुक्रवार को मीका सिंह के माफी मांगने के बाद बैन हटा लिया गया है।

Read More: ओडिशा-छत्तीसगढ़ की सीमा पर स्थित नक्सली कैंप ध्वस्त, टिफिन बम, दवाइयां समेत नक्सल सामग्री बरामद

मीका सिंह का मामला अ​भी शांत हुआ नहीं था कि एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने विवादित बयान देकर खलबली मचा दी है। दरअसल बिग बॉस विनर और टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं फेम अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे विवादित बयान देते हुए पाकिस्तान में परफॉर्म करने की बात कही है।

शिल्पा​ शिंदे ने अपने अधिकारिक इंस्टग्राम एकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि मेरा देश अगर वीजा देता है और दूसरा देश वेलकम करता है। तब मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी और परफॉर्म करूंगी। क्योंकि यह मेरा हक बनता है। मुझे कोई नहीं रोक सकता क्योंकि मैं आर्टिस्ट हूं। आप ऐसे किसी आर्टिस्ट पर बैन नहीं लगा सकते हैं।

Read More: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, महंगा होने वाला है रेलवे टिकट! जानिए कितना भार पड़ने वाला है आपकी जेब पर

शिल्पा शिंदे ने आगे कहा है कि मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी मीडियम की जरूरत नहीं है। मैं रास्ते पर स्टेज बनाकर वहां परफॉर्म कर पैसे कमा सकती हूं। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती। किसी का बाप मुझे नहीं रोक सकता और ना ही किसी को रोक सकता है। मीका पाजी को जबरदस्ती करके टॉर्चर से सॉरी बुलवाया गया है। क्योंकि इस तरह की 50 फेडरेशन बनी हुई हैं और सबको पैसे खाने हैं। मीका पाजी के बैक टू बैक शो लगे हैं। आपको पता है एक शो कैंसिल करने का कितना बड़ा नुकसान हो सकता है? पाकिस्तान में मेरे भी कई फैन्स हैं जिन्होंने मुझे बिग बॉस जितवाया था। मैं पाकिस्तानी सूट पहनती हूं। मुझे वहां से कूरियर आता है मैं भी भेजती हूं इसमें गलत क्या है?

Read More: OBC आरक्षण पर भाजपा सांसद मोहन मंडावी ने CM भूपेश बघेल की तारीफ में पढ़े कसीदे, दी हितैषी और जननायक की उपाधि

Web Title : shilpa shinde open challenge on mika singh ban says i will perform in pakistan who will stop me

जरूर देखिये