कार्तिक पर हुई शिव की कृपा, तीसरी मंजिल से गिरा, हाइटेंशन तार में उलझा फिर भी नहीं आई गंभीर चोट | Shiva's grace over Kartik, enters the third floor of the hiatus wire, but still does not get serious injury

कार्तिक पर हुई शिव की कृपा, तीसरी मंजिल से गिरा, हाइटेंशन तार में उलझा फिर भी नहीं आई गंभीर चोट

कार्तिक पर हुई शिव की कृपा, तीसरी मंजिल से गिरा, हाइटेंशन तार में उलझा फिर भी नहीं आई गंभीर चोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 5, 2019/10:54 am IST

शिवपुरी । जिले के राघवेंद्र नगर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई। यहां 2 साल का मासूम तीसरी मंजिल से नीचे गिरा और सकुशल बच गया। हालांकि उसे मामूली चोट जरुर आई। महाशिवरात्रि पर हुई इस घटना में मासूम बच्चे के सुरक्षित बचने को लोग शिव की कृपा ही मान रहे हैं। ये पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। हम आपको बता दें कि शिवपुरी के राघवेंद्र नगर में गुप्ता टाइल्स शो रूम के सामने बीती शाम ये हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का बीच बचाव करने सामने आए सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह, BJP पर लगाए कई

2 साल का मासूम बालक कार्तिक यादव बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर खेल रहा था। इसी दौरान कार्तिक तीसरी मंजिल से नीचे गिरा। गिरने के दौरान पहले वो रेलिंग पर लटक गया। फिर संतुलन बिगड़ा तो नीचे गिरने लगा। गिरते समय कार्तिक पहले हाई टेंशन लाइन से टकराया। तार टकराने से फाल्ट हुआ और तारों में चिंगारी दौड़ गई। इसके बाद कार्तिक नीचे से गुजर रही एक महिला के ऊपर जा गिरा। इस कारण बच्चे की जान बच गई। हालांकि उसे मामूली चोट आई। कार्तिक के गिरते ही पड़ोसियों ने बच्चे को उठाया और उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। कार्तिक के पिता राजवीर ने बताया कि बच्चे की हालत में सुधार है। महाशिवरात्रि पर हुए इस हादसे में कार्तिक की जान बची। लोग इसे भगवान शिव की कृपा ही मान रहे हैं।

 
Flowers