आतंक-अन्याय की लंका के विभीषण हैं सिंधिया, सरकार से लूंगा कार्यकर्ताओं के एक एक आंसू का हिसाब: शिवराज सिंह | SHivraj Singh Chauhan says- Scindia is devastated by Lanka of terror and injustice

आतंक-अन्याय की लंका के विभीषण हैं सिंधिया, सरकार से लूंगा कार्यकर्ताओं के एक एक आंसू का हिसाब: शिवराज सिंह

आतंक-अन्याय की लंका के विभीषण हैं सिंधिया, सरकार से लूंगा कार्यकर्ताओं के एक एक आंसू का हिसाब: शिवराज सिंह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 12, 2020/2:43 pm IST

भोपाल: भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। इस दौरान उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, यशोधरा राजे सिंधिया ने उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंधिया विभीषण हैं, जो रावण की लंका जलाने में हमारी मदद करेंगे।

Read More: राहुल गांधी के बयानों पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का पलटवार, कहा- हम करेंगे सिंधिया के सम्मान की रक्षा, 1 और 1 ग्यारह हुई भाजपा

सिंधिया ने आगे कहा ​कि रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है। जब तक हम प्रदेश में आतंक अन्याय की लंका को खाक नहीं करते खाक तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे। आज सिंधिया हमारे साथ ये हैं। ये राज्य सरकार के खिलाफ धर्मयुद्ध है। डेढ़ साल में सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं का भरपूर दमन हुआ है। मैंने कहा था भाजपा कार्यकर्ताओं के एक एक आंसू का हिसाब लूंगा, आज वक्त आ गया है हिसाब लेने का।

Read More: EOW के अधिकारियों का तबादला, देखिए सूची

शिवराज ने आगे कहा कि सिंधिया ऐसे आए कि सामने वाले सो ना पाए। बीजेपी सत्ता के लिए नहीं बल्कि जनसेवा और राष्ट्रसेवा के लिए राजनीति करती है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कमलनाथ सरकार ने वचनपत्र के वादे नहीं निभाए। किसानों के लिए पैसे नहीं हैं, लेकिन आईफा के लिए पैसे थे।

Read More: कार सवार युवकों ने किया शिक्षिका का अपहरण, इलाके में नाकेबंदी कर तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, बीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का एक एक कार्यकर्ता जनसेवा के लिए सिंधिया के साथ तैयार है। अन्याय और अराजकता के खिलाफ आज फिर मध्यप्रदेश में फिर से शंखनाद हुआ है। आज सिंधिया सड़क पर उतरे तो कांग्रेस सड़कों पर आ गई। आज सिंधिया के साथ सड़क पर दिख रहा जनसैलाब सरकार को आगाह कर रहा है। राजमाता सिंधिया की राष्ट्रीयता का बीज हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, आज राजमाता सिंधिया की आत्मा को शाांति मिलेगी।

Read More: छत्तीसगढ़ में कौन होगा अगला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, इन दिग्गज नेताओं के नामों पर चल रही चर्चा

 
Flowers