छत्तीसगढ़ में कौन होगा अगला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, इन दिग्गज नेताओं के नामों पर चल रही चर्चा | Who will be the next BJP state president in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कौन होगा अगला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, इन दिग्गज नेताओं के नामों पर चल रही चर्चा

छत्तीसगढ़ में कौन होगा अगला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, इन दिग्गज नेताओं के नामों पर चल रही चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 12, 2020/1:29 pm IST

रायपुर। भाजपा का अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा इस पर पिछले दो महीनों से सस्पेंस बना हुआ हैं। जेपी नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद माना जा रहा था कि जल्द ही नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी लेकिन लगातार ये टलता जा रहा है।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया का एयरपोर्ट में हुआ जोरदार स्वागत, लगे सिंधिय..

इस बीच अब इस बात की चर्चा है कि भाजपा हाईकमान लोकसभा चुनाव की तर्ज पर नया प्रदेश अध्यक्ष चुनेगी। सूत्रों से तो ये भी पता चल है कि भाजपा के राष्ट्रीय हाईकमान ने घिसे-पिटे, पुराने नामों के पैनल को रिजेक्ट कर दिया है। आला कमान ने अनुभवी,नए चेहरे,फुलटाइम अध्यक्ष के नामों का पैनल मांगा है।

Read More News: राज्यसभा में कपिल सिब्बल ने दिल्ली हिंसा पर सरकार से पूछा- भड़काऊ भ…

इससे बीजेपी संगठन का आपसी गुना-गणित गड़बड़ा गया है। प्रदेश हाईकमान अब नए चेहरों की तलाश में लग गया है। हम आपको बता दें कि प्रदेश हाईकमान ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का नाम लगभग फाइनल कर दिया था लेकिन हाईकमान की ओर से उसे मंजूरी नहीं मिली।

Read More News: लड़के को PUBG का नशा ऐसा चढ़ा कि घर वालों को बांधना पड़ा हाथ-पैर, फ…

सांसद संतोष पांडे और विजय बघेल ,वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल के भी नाम सामने आए लेकिन अब तक भाजपा राष्ट्रीय हाईकमान ने इस पर कोई निर्णय नहीं है। इससे प्रदेश के भाजपा नेताओं में संशय की स्थिति बनी हुई है।

Read More News: पुलिस से धक्का-मुक्की के बाद जीतू पटवारी की गिरफ्तारी, दिग्गी बोले-…