शिवराज का कमलनाथ पर तंज, अजब सरकार के गजब मंत्री जिन्हें खुद होश नहीं क्या बोल रहे हैं | Shivraj's statement on KamalNath Government

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, अजब सरकार के गजब मंत्री जिन्हें खुद होश नहीं क्या बोल रहे हैं

शिवराज का कमलनाथ पर तंज, अजब सरकार के गजब मंत्री जिन्हें खुद होश नहीं क्या बोल रहे हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 4, 2019/10:11 am IST

भोपाल।मध्यप्रदेश में इन दिनों विवादित बयानों का दौर चल रहा है। एक तरफ खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदुमन सिंह ने किसानों को दी जा रही पेंशन को बुजुर्गो को बीड़ी और तंबाकू का खर्च बता कर विवाद खड़ा कर दिया है तो दूसरी तरफ उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने रविवार काे एक और विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने सैलाना में हुए किसानों के कर्जमाफी प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे पता है बेटी की शादी में देसी-विदेशी की व्यवस्था भी करनी होती है, इसकी व्यवस्था सरकार ने आप लोगों के लिए की है।

ये भी पढ़ें –नकली श्रम अधिकारी पुलिस की गिरफ्त में, गांव वालों ने शक होने पर दी जानकारी

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों के इस तरह के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जमकर भड़के हैं। उन्होंने मंत्री जीतू पटवारी और प्रद्युमन सिंह तोमर के बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि ये अजब सरकार के गजब मंत्री हैं। इनके बयानों को देखने के बाद ऐसा नहीं लगता कि ये लोग मंत्री बनने के लायक ही नहीं हैं।

ये भी पढ़ें-घरघोड़ा थाना प्रभारी का इस्तीफा: कोल माफियाओं पर…

 शिवराज सिंह चौहान ने इन मंत्रियों की काबिलियत पर भी कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने इन बातों का जवाब मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांगा है। उन्होंने आगे कहा कि सत्ता के नशे में चूर इन मंत्रियों को खुद होश नहीं क्या कह रहे हैं। इनकी बातों से तो ऐसा लग रहा है कि सरकार खुद लोगों को नशे की गर्त में झोंकना चाहती है। और इस बात के लिए मंत्रियों द्वारा नशे का प्रचार करना बेहद गैर जिम्मेदाराना रवैया है।