शॉपिंग मॉल, मंदिर सहित सार्वजनिक स्थलों को एक माह तक बंद रखने के संकेत, कमेटी ने सरकार को सौपी कोविड 19 पर रिपोर्ट | Shopping mall, Temple and public Place will be shut down for one month

शॉपिंग मॉल, मंदिर सहित सार्वजनिक स्थलों को एक माह तक बंद रखने के संकेत, कमेटी ने सरकार को सौपी कोविड 19 पर रिपोर्ट

शॉपिंग मॉल, मंदिर सहित सार्वजनिक स्थलों को एक माह तक बंद रखने के संकेत, कमेटी ने सरकार को सौपी कोविड 19 पर रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 9, 2020/8:53 am IST

भोपाल: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। हालात को देखते को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों तक के लिए लॉक डाउन कर दिया है। वहीं, तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार लॉक डाउन को आगे बढ़ाने के लिए विचार कर रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश सरकार ने शॉपिंग मॉल,धार्मिक स्थल,स्कूल-कॉलेज को बंद रखने के संकेत दिए हैं। बताया जा रहा है कि सरकार ने एक महीने तक शॉपिंग मॉल,धार्मिक स्थल,स्कूल-कॉलेज को बंद रखने के संकेत दिए हैं। वहीं, किराना समेत कुछ दुकानों को भी आंशिक रूप से खुलने की अनुमति मिलेगी।

Read More: जनधन खातों में क्रेडिट रकम लेने बैंकों में लगी भीड़, प्रशासन ने सोशल डिस्टेसिंग के लिए किए व्यापक इंतजाम

मिली जानकारी के अनुसार अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान की अध्यक्षता की कमेटी ने राज्य सरकार को कोरोना के हालात को लेकर रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट को अंतिम रूप देने के बाद राज्य की सरकार केंद्र सरकार को भेजेगी।

Read More: ‘Masakali 2.0’ के रिक्रिएशन पर ए आर रहमान ने जताई नाराजगी, ट्विटर पर ऐसा रहा रिएक्शन

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अब तक कुल 336 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुइ है, जिनमें से 30 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बात इंदौर की करें तो यहां कुल मरीजों की सख्या 213 है और मरने वालों की संख्या 22 हो गई है।

Read More: देवास में भी मिले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज, तीनों इलाके सील, 32 लोगों को किया गया क्वारेंटाइन