पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली गोली, बाल-बाल बचा युवक, इलाके में मचा हड़कंप | Shot in dispute over money transaction, save youth life

पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली गोली, बाल-बाल बचा युवक, इलाके में मचा हड़कंप

पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली गोली, बाल-बाल बचा युवक, इलाके में मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 28, 2020/12:35 pm IST

ग्वालियर। पैसे के लेनदेन को लेकर चार युवकों ने बंदूक से एक व्यक्ति पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवक के बगल से निकल गई। वहीं मामले की सूचना के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 2 लाइसेंसी बंदूकों को बरामद किया है।

Read More News: बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कार्यकर्ताओं ने…

दरसअल मुरार थाना क्षेत्र के त्यागी नगर में सुबह 12 बजे चार युवक पुरुषोत्तम गुर्जर सुरेंद्र सिंह गुर्जर केशव गुर्जर और निरंजन गुर्जर अपनी 2 लाइसेंसी बंदूक लेकर मुकेश शर्मा नाम के व्यक्ति के घर जा पहुंचे। चारों ने मुकेश शर्मा के साथ मारपीट कर फायरिंग कर दी, जिसमें फायरिंग के दौरान मुकेश शर्मा की जान बाल-बाल बच गई।

Read More News: आदर्श नगर विधानसभा में वोटरों का रुख किधर है और सत्ता का तराजू किसक…

पीड़ित मुकेश शर्मा ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले पुरुषोत्तम गुर्जर से सीमेंट की बोरियां ली थी और उसका पैसा भी पूरा चुकता कर दिया था, लेकिन फिर भी जबरन 5 हजार रुपये और मांग रहे थे। वही मौके पर पहुंची पुलिस एक आरोपी पुरुषोत्तम को पकड़ लिया और दोनों लाइसेंस बंदूक भी बरामद कर ली है।

Read More News: चुनाव ड्यूटी से बचने कर्मचारियों का हथकंडा, आवेदन में दिया गंभीर बी…

लेकिन तीन युवक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए है। फिलाल पुलिस ने चारों युवकों पर मामला दर्ज तीनों फरार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More News: 19 साल की लड़की के साथ रेप के बाद आरोपी ने की ऐसी बर्बरता, ताजा हो ..

 
Flowers