जेसीसीजे के शपथ पत्र पर सिंहदेव का तंज, जोगी से उठ गया है जनता का विश्वास, 100 रू में बन जाता है एफिडेविट | Singhdev's taunt on JCCJ's affidavit

जेसीसीजे के शपथ पत्र पर सिंहदेव का तंज, जोगी से उठ गया है जनता का विश्वास, 100 रू में बन जाता है एफिडेविट

जेसीसीजे के शपथ पत्र पर सिंहदेव का तंज, जोगी से उठ गया है जनता का विश्वास, 100 रू में बन जाता है एफिडेविट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 8, 2019/4:08 am IST

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी के लिए भाजपा और कांग्रेस के साथ ही जोगी कांग्रेस भी मैदान में उतर चुकी है और विधानसभा चुनाव की तरह ही इस बार भी जेसीसीजे ने अपना 22 बिन्दुओं का शपथ पत्र प्रस्तुत किया है। जेसीसीजे शपथ पत्र के माध्यम से जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें- मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया रेड अलर्ट, इन 12 जिलों में जमकर बरसेंगे बदरा.. देखिए

जोगी कांग्रेस के शपथ पत्र सूबे के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने चुटकी ली है। बलरामपुर जिले के दौरे पर पहंचे टीएस सिंहदेव ने जेसीसीजे के शपथ पत्र पर चुटकी लेते हुए कहा की विधानसभा चुनाव में जोगी कांग्रेस का सच जनता ने सामने ला दिया था। लोगों को अगर आपकी बात पर विश्वास न हो तब शपथ पत्र की जरुरत होती है।

पढ़ें- करीब 15 घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, शहर के कई कॉलोनियों में लो…

टीएस सिंहदेव ने कहा की नोटरी के पास जाकर 100 रुपए खर्च कर शपथ पत्र कोई भी बनवा सकता है। लेकिन पार्टी को इसकी जरुरत पड़नी ही नहीं चाहिए। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष ने सख्त निर्देश दिए हैं कि यहां उम्मीदवारों का चयन कार्यकर्ता करेंगे साथ ही उन्होंने हर वार्ड में समिति का गठन करने के भी निर्देश दिए हैं। समिति के माध्यम से जो नाम सामने आएंगे उन्हें ही टिकट में प्राथमिकता देने की बात पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री ने कही है।

पढ़ें- सोना- चांदी ने लगाई लंबी छलांग, 1 दिन में चढ़े इतने दाम

जम्मू की सड़कों पर आम लोगों के साथ डोभाल ने खाया खाना

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-nKqYGdCKxM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>