करीब 15 घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, शहर के कई कॉलोनियों में लोगों के घर तक पहुंचा पानी | About 15 hours of continuous rain worsened the situation, water reached the homes of people in many colonies of the city

करीब 15 घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, शहर के कई कॉलोनियों में लोगों के घर तक पहुंचा पानी

करीब 15 घंटे लगातार बारिश से हालात खराब, शहर के कई कॉलोनियों में लोगों के घर तक पहुंचा पानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 8, 2019/1:53 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश का दौर जारी है। राजधानी रायपुर में बीते 15 घंटों से लगातार बारिश से हालात खराब हो गए है। बुधवार शाम करीब 4 बजे से सुबह तक बारिश का दौर जारी है। इसकी वजह से निचले इलाकों में जलभराव के हालात बन गए है।

ये भी पढ़ें: इस कार्यक्रम में इन दो जिलों के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री, आदिवासी छात्र-छात्राओं को किया जाएगा 

कालीमाता वार्ड, शंकर नगर, लाल बहादुर शास्त्री वार्ड, वीरनारायण वार्ड और केनाल रोड के इलाकों में जल भराव के हालात देखे गए। एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर भी कई जगहों पर पानी भरा है।
वहीं कई इलाकों में जल भराव की स्थिति पैदा हो गई है। रायपुर शहर के लगभग 5 वार्डों में स्थिति बिगड़ गई है। कई इलाकों में घुटने तक पानी भर गया। शंकर नगर से लगे गांधी नगर बस्ती में भी जलभराव है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी धारा 370 और 35 A पर आज देश को कर सकते हैं संबोधित

लिहाजा स्मार्ट सिटी रायपुर की पोल उस वक्त खुल गई जब पहली बारिश के बाद पूरी राजधानी नाले में तब्दील हो गई। दिनभर मूसलाधार बारिश के बाद पानी सड़कों पर ही नहीं राजधानी के घरों में भी घुस आए हैं। हालात ऐसे हैं कि रायपुर के किसी भी मोहल्ले में जाओ आपको पानी-पानी ही नजर आएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7M2GosUGSSk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>