सिंगरौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय आरोपी को दबोचा, 58 लाख से अधिक इलेक्ट्रॉनिक सामग्री जब्त | Singrauli police got big success, arrested interstate accused

सिंगरौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय आरोपी को दबोचा, 58 लाख से अधिक इलेक्ट्रॉनिक सामग्री जब्त

सिंगरौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय आरोपी को दबोचा, 58 लाख से अधिक इलेक्ट्रॉनिक सामग्री जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 6, 2021/8:47 am IST

सिंगरौली। जिले में लगातार हो रही चोरियों से परेशान पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला अंतर्राज्यीय शातिर आरोपी राम भजन शाह काफी दिनों से कई दुकानों से भारी संख्या में 38 कैमरा इलेक्ट्रिकल सामग्री ड्रोन कैमरा एंड्राइड मोबाइल लैपटॉप टीवी डीजे लाइट एंपलीफायर बैटरी चार्जर फ्लैश लाइट चोरी की वारदात अंजाम देकर पुलिस को परेशान कर रहा था।

Read More News: कोरोना ने छीन ली लाखों युवाओं की रोजी-रोटी, स्ट्रीट वेंडर बनकर भविष्य संवारने का सपना देख रहे 10 से अधिक शिक्षित बेरोजगार 

सिंगरौली एसपी वीरेंद्र प्रताप सिंह ने लगातार हो रही चोरियों के मद्देनजर एडिशनल एसपी सीएसपी थाना प्रभारी कोतवाली के निर्देशन में 4 टीम बनाकर मुस्तैद कर दी गई। वहीं मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली एक युवक 2 कैमरे बेचने की फिराक में बस स्टैंड में घूम रहा है।

Read More News: बंटी-बबली ने लगाया 12 करोड़ रुपए का चूना, पोस्ट ऑफिस में पैसे लगाने के नाम पर की धोखाधड़ी 

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान युवक के पास से कैमरे की कोई दस्तावेज नहीं मिले तो पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी टूट गया अकेले ही एमपी यूपी के कई दुकानों एवं शादी विवाह के दौरान 58 लाख से अधिक कीमत इलेक्ट्रिकल सामग्री कैमरा लैपटॉप चोरी करना स्वीकार किया। एक फर्जी बिल बनवा कर बेचने की बात स्वीकारी। आरोपी को न्यायालय में पेश जेल भेज दिया गया है।

Read More News: नेपानार कांड…फ्रंटफुट में कांग्रेस…कांग्रेस की कोशिश है इसका लाभ लेना है उपचुनाव में?