कोरोना की जद में आया सांसद का परिवार, 6 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव | Six family members, including YSR Congress MP, found Corona positive

कोरोना की जद में आया सांसद का परिवार, 6 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोना की जद में आया सांसद का परिवार, 6 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 27, 2020/11:51 am IST

कुरनूल। कोरोना वायरस का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन देश में नए मामले सामने आने से राज्यों के साथ—साथ केंद्र सरकार की चिंता बढ़ा दी है। वहीं अब देश के राजनेता भी  कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल करेंगे केंद्र से स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग, मजदूरों की घर वापसी के लिए किए जाएं जरुरी इंतजाम

ताजा मामला आंध्रप्रदेश का है। यहां के एक सांसद का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है। वाईएसआर कांग्रेस और कुरनूल के सांसद डॉ. संजीव कुमार के परिवार के छह सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी सांसद संजीव ने खुद दी है।

Read More News: लेखिका अरुंधति राय के खिलाफ 15 थानों में शिकायत, पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी का आरोप

सांसद के मुताबिक पिता, दो भाई और उनकी पत्नि और एक भतीजे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। सभी का इलाज कुरनूल के सरकारी अस्पताल में चल रहा है और फिलहाल सभी की हालत स्थिर है। आपको बता कि आंध्रप्रदेश सरकार के तमाम कोशिश के बाद भी कोरोना के मामले थम नहीं रहे हैं। अब तक कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1097 हो गया है।

Read More News: एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने चैलेंज किया एक्सेप्ट, गेंदा फूल गाने पर दी सिजलिंग परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल