1 लाख की मदद की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया धोनी को ट्रोल, पत्नी साक्षी का फूटा गुस्सा | Social media users troll on news of Dhoni's help of 1 lakh Wife's witness got angry

1 लाख की मदद की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया धोनी को ट्रोल, पत्नी साक्षी का फूटा गुस्सा

1 लाख की मदद की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया धोनी को ट्रोल, पत्नी साक्षी का फूटा गुस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 31, 2020/2:59 am IST

कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाईमें पूरे देश के सेलेब्रिटी मदद कर रहे हैं। बालीवुड में खान कैंपों को छोड़ दिया जाए तो जिससे जो मदद बन पड़ रही वो कर रहा है।  खेल जगत से भी लगातार लोगों की सहायता के लिए डोनेशन दिया जा रहा है। टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान यूं तो मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं, पर इस बार उनके नाम से किए किए गए डोनेशन की खबरों पर ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल इसका कारण कोरोनावायरस के लिए दान की गई राशि है।  मीडिया रिपोर्टस की मानें तो धोनी ने पुणे के लोगों की मदद के लिए एक संस्था को एक लाख रु दान किए हैं।

ये भी पढ़ें- स्मार्टफोन के बाद Xiaomi ने लॉन्च किए किफायती दाम में स्कूटर, सामने…

एक लाख के दान की खबरों के बाद धोनी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। धोनी को लेकर ये तक लिखा गया कि सालाना 800 करोड़ कमाने वाले की धोनी के जेब से मदद ही नहीं निकल रही। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुणे की एक एनजीओ 12.5 लाख का फंड जुटा रही थी जिससे दिहाड़ी मजदूरों की मदद हो सके। उसमें 1 लाख रुपये कम पड़ रहे थे जो धोनी ने अपनी तरफ से दिए। वह इस फंड जुटाने में सबसे ज्यादा राशि दान करने वाले व्यक्ति रहे लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में कोविड 19 का कहर, 24 घंटे में 965 की मौत, लॉकडाउन न करने…

महेंद्र सिंह धोना की पत्नी साक्षी ने इस खबर पर अपनी नाराजगी जाहिर की, साक्षी धोनी ने ट्वीट किया, ”मैं सारी मीडिया से अपील करती हूं ऐसे गंभीर समय में झूठी अफवाहें ना फैलाएं, शर्म आती है. जिम्मेदारी वाली पत्रकारिता अब पूरी तरह से गायब हो चुकी है.” हालांकि साक्षी धोनी ने अपने ट्वीट में दान की जानकारी का जिक्र नहीं किया है।

 
Flowers