सोनाक्षी सिन्हा को तलाश रही योगी की पुलिस, इस मामले में दर्ज किया है केस

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 13 Jul 2019 02:53 PM, Updated On 13 Jul 2019 02:53 PM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कटघर में फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी और सेक्शन 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोनाक्षी सिन्हा पर शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि साल 2018 में एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए सोनाक्षी ने बतौर एडवांस 24 लाख रुपए लिए थे। लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में मिली जमानत

शिकायत के बाद गुरुवार को उत्तर प्रदेश पुलिस मुंबई में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगले पर पहुंची थी लेकिन सोनाक्षी वहां नहीं थी। लंबे इंतजार के बाद जब वो नहीं आईं तो पुलिस वहां से चली गई। इस मामले में सोनाक्षी के वकील ने आरोपों को नकार दिया है। सोनाक्षी के वकीलों ने कहा कि अपने नौ साल के लंबे करियर में उन्होंने पूरी ईमानदारी से काम किया है। आयोजक जो आरोप लगा रहा हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। वकालों ने शिकायतकर्ताओं पर सोनाक्षी को बदनाम करने और जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है ।

ये भी पढ़ें- बाथ टब में डूबने से नहीं हुई थी श्रीदेवी की मौत, हुई थी हत्या, इस प...

बता दें कि मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप है कि उन्हें बीते साल 30 नवंबर को दिल्ली में आयोजित इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन सोनाक्षी एडवांस फीस लेने के बावजूद इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्होंने इसके लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था।

ये भी पढ़ें- बेस्ट तहसीलदार अवॉर्ड से सम्मानित महिला अफसर के घर और दफ्तर में छाप...

पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत करने के बाद रकम उनके खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर की गई थी। इसके बाद सोनाक्षी ने अचानक से कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया।

Web Title : Sonakshi Sinha files case The case is filed in this case

जरूर देखिये