सोनी सोढ़ी ने छोड़ा आम आदमी पार्टी, राहुल गांधी से प्रभावित हैं सोढ़ी | Soni Sodhi left Aam Aadmi Party, AAP is state president of tribal cell in party

सोनी सोढ़ी ने छोड़ा आम आदमी पार्टी, राहुल गांधी से प्रभावित हैं सोढ़ी

सोनी सोढ़ी ने छोड़ा आम आदमी पार्टी, राहुल गांधी से प्रभावित हैं सोढ़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 14, 2019/10:41 am IST

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। आम आदमी पार्टी की आदिवासी प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष सोनी सोढ़ी ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपने अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा है कि वे पार्टी के दायित्वों से मुक्त होना चाहती हैं और बस्तर के लिए अलग से काम करने की इच्छुक हैं।

पढ़ें- 1.40 करोड़ के इनामी नक्सली रमन्ना की मौत की पुष्टि, माओवादियों ने प…

उन्होंने बताया है कि राजनीतिक व्यक्तित्व की जगह वे सामाजिक आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के इरादे से पार्टी से किनारा करना चाहती हैं सोढ़ी के मुताबिक राजनीतिक दलों में बस्तर को लेकर अब भी बेहतर तरीके से काम नहीं होता है और ना ही ऐसा काम करने की संभावना है।

पढ़ें- पढ़ें- पश्चिम बंगाल में CAB के विरोध के चलते कई ट्रेनें रद्द, एक एक्सप्रेस…

इसलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है, उन्होंने कहा कि राजनीतिक नेतृत्व से उन्हें किसी तरह की नाराजगी नहीं है। अन्य दलों में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के विचारों से प्रभावित हैं। राहुल गांधी ने अपनी पार्टी में आने के लिए उनसे कहा था। लेकिन दबाव नहीं डाला छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता अजीत जोगी भी उनके संपर्क में है। उन्होंने कहा कि बस्तर में आदिवासी आंदोलनों को एकजुट करने के लिए आगे काम करना चाहती है।

पढ़ें- हादसा: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत

मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है