बूढ़ी मां हो गई कोरोना पॉजिटिव, तो बेटों ने छोड़ दिया खेत में, फिर हो गए गांव से फरार | sons leave 82 year old mother in fields after she tests coronavirus positive

बूढ़ी मां हो गई कोरोना पॉजिटिव, तो बेटों ने छोड़ दिया खेत में, फिर हो गए गांव से फरार

बूढ़ी मां हो गई कोरोना पॉजिटिव, तो बेटों ने छोड़ दिया खेत में, फिर हो गए गांव से फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 7, 2020/10:20 am IST

तेलंगाना: देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना अलग-अलग राज्यों से हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, संक्रमितों की संख्या के साथ-साथ लापरवाही की खबरें भी सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहां एक महिला के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसके बेटों ने उसे खेत पर छोड़ दिया। इतने से भी मन नही भरा तो महिला को उसी हाल में छोड़कर दूसरे गांव चले गए। जब​कि महिला चलने फिरने में असमर्थ है।

Read More: कैश काउंटर पर किसान की मौत, बीमा की रकम के लिए सुबह 10 बजे से खड़ा था लाइन में

दरअसल, मामला तेलंगाना के एक वारंगल का है, जहां एक 82 वर्षीय वृद्ध महिला अपने चार बेटे बहुओं के साथ रहती थी। एक दिन पहले महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके बेटों ने चारों बेटों को हुई सबसे पहले उन्होंने अपनी मां को एक खेत में अलग-थलग छप्पर में रहने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद महिला के चारो बेटे गांव से भी फरार हो गए।

Read More: देश ने हासिल की बड़ी उपलब्धि , US-रूस और चीन के साथ ‘हाइपरसोनिक’ क्लब में शामिल हुआ भारत

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित महिला चलने फिरने में असमर्थ, वह बिना किसी सहारे के नहीं चल पाती। महिला अकेले ही वेलरु मंडल के पीचारा गाँव में खेत में बने कुँए के पास अपना दिन गुज़ार रही थी। अपनी मां की लाचारी और बेटों के अमानवीय व्यवहार के बारे में जानकारी होने पर उसकी बेटी गांव पहुंची और उसकी देखभाल कर रही है।

Read More: नई शिक्षा नीति पर पीएम मोदी का संबोधन, ‘अब हमारे युवा अपनी पसंद के अनुरूप प्राप्त कर सकेंगे शिक्षा’