सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद BMC ने SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म किया | SP Vinay Tiwari's quarantine finishes

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद BMC ने SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म किया

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद BMC ने SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 7, 2020/4:05 am IST

मुंबई। सुशांत सुसाइड केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचने के बाद क्वारंटाइन किए गए आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटाइन अब खत्म कर दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएस विनय तिवारी के क्वारंटीन करने को संदेहास्पद बताया था।

पढ़ें- कोरोना पीड़ित नाबालिग बच्ची से अस्पताल में छेड़छाड़, कर्मचारी गिरफ्…

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद उनका क्वारंटीन खत्म कर दिया गया है। एससी की टिप्पणी के बाद बीएमसी ने सफाई दी है कि एसपी विनय तिवारी ने महाराष्ट्र में आने से पहले प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गईं कोरोना की गाइडलाइंस का पालन नहीं किया, इसीलिए उन्हें क्वारंटीन किया गया।

पढ़ें- रायपुर सेंट्रल जेल बना कोरोना का नया हॉट स्पॉट, एक दिन में 42 कैदी ..

एसपी विनय तिवारी मुंबई से पटना के लिए शाम 5:30 बजे की फ्लाइट से रवाना होंगे। बीएमसी ने मैसेज द्वारा विनय तिवारी को उनका क्वारंटीन खत्म करने की सूचना दी। साथ ही बीएमसी ने इस आदेश की कॉपी बिहार पुलिस हेडक्वार्टर को भी भेजी है।

पढ़ें- इस जिले में 7 दिनों तक रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने दिए कड़ाई से पालन के निर्देश

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने में बिहार पुलिस का साथ नहीं दे रही है। इस बीच बिहार सरकार ने इस केस की सीबीआई जांच करवाने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश की थी, अब सीबीआई जांच करेगी। केंद्र सरकार ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी। सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी मांग की जा रही थी।