त्यौहारी सीजन से पहले एसबीआई और पीएनबी का खास ऑफर.. देखिए जरुर | Special offer of SBI and PNB before festive season

त्यौहारी सीजन से पहले एसबीआई और पीएनबी का खास ऑफर.. देखिए जरुर

त्यौहारी सीजन से पहले एसबीआई और पीएनबी का खास ऑफर.. देखिए जरुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : September 10, 2020/9:14 am IST

नई दिल्ली। देश में त्यौहारी सीजन से पहले ही एसबीआई और पीएनबी ने ग्राहकों के लिए एक खास स्कीम की शुरुआत की है। भारत के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक, पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने अपने ग्राहकों के लिए एक मेगा ‘फेस्टिवल बोनांजा ऑफर’ की घोषणा की है। ऑफर के तहत बैंक ने हाउसिंग लोन और कार लोन जैसे अहम रिटेल प्रोडक्ट्स पर अपफ्रंट या प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन चार्ज को माफ करने की घोषणा की है। 

पढ़ें- आज रात 12 बजे से 5 दिन के लिए इस शहर में लॉकडाउन, आदेश जारी

SBI होम लोन पर 3 शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत होम लोन अप्लाई करने पर आपको प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। वहीं आपका सिबिल स्कोर बहुत अच्छा है तो 30 लाख से एक करोड़ रुपये तक के लोन पर 10 बेसिस प्वाइंट की छूट मिल सकती है। 

पढ़ें- भारत कोविड-19 से सुनियोजित तरीके से निपट रहा है : शाह

इसके अलावा SBI YONO के जरिए होम लोन अप्लाई करने पर 5 बेसिस प्वाइंट की एक्स्ट्रा छूट मिलेगी। आपको बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक 1 जुलाई 2020 से 6.95 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर हाउसिंग लोन दे रहा है। यही नहीं, होम लोन अप्लाई करके आप अपने पहले घर पर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2.67 लाख रुपये तक की सब्सिडी का फायदा ले सकते हैं।

पढ़ें- सीएम निवास में अहम बैठक, मुख्यमंत्री बघेल ने की मनरेगा कार्यों की समीक्षा

यही नहीं, नए और टेकओवर लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ करने का भी निर्णय किया है। ग्राहक देशभर में मौजूद पीएनबी की 10,897 शाखाओं या डिजिटल माध्यम के जरिए 31 दिसंबर, 2020 तक इन आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। पीएनबी ने कहा है कि बैंक इस समय 7.10 फीसदी की दर से होम लोन और 7.55 फीसदी की दर से कार लोन की पेशकश कर रहा है। एक सितंबर, 2020 से प्रभावी हैं।

 

 
Flowers