महाराष्ट्र में फिर ये अटकलें तेज, बीजेपी फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर हो राजी तो शिवेसना सारे गिले शिकवे मिटाने को तैयार | Speculation of BJP-Shiv Sena alliance intensifies in Maharashtra

महाराष्ट्र में फिर ये अटकलें तेज, बीजेपी फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर हो राजी तो शिवेसना सारे गिले शिकवे मिटाने को तैयार

महाराष्ट्र में फिर ये अटकलें तेज, बीजेपी फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर हो राजी तो शिवेसना सारे गिले शिकवे मिटाने को तैयार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : November 20, 2019/4:45 am IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन की कवायद दिनोदिन पेचीदा होता जा रहा है। गठबंधन की सरकार बनाने में रोजाना नई खबर निकलकर सामने आ रही है। अब खबर है कि भाजपा अगर फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्मूले पर तैयार है तो शिवसेना, भाजपा के साथ अपने गठबंधन को एक बार फिर से दुरुस्त करने को तैयार हो सकती है।

पढ़ें- राज्य में खिलेगी की गांजे की कली, खेती को किया गया वैध

खबर ये भी निकलकर सामने आ रही है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रपति पद की पेशकश की गई है। संसद भवन में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शरद पवार की मुलाकात पर सबकी नजर है। बीजेपी लगातार शरद पवार से संपर्क बनाए हुए है। हालांकि राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख ने भारतीय जनता पार्टी के साथ किसी भी मोलभाव की संभावना को सिरे से खारिज किया है।

पढ़ें- शिव’राज’ में तालाब और कुओं के नाम पर करोड़ों का वारा न्यारा, जांच की तैयारी में सरकार, जानिए

शिवसेना का दावा है कि एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का काम चल रहा है। संजय राउत ने दावा किया है कि शिवसेना राज्य में एनसीपी के साथ गठबंधन की सरकार बनाएगी।

पढ़ें- अप्रत्यक्ष नगरीय निकाय चुनाव को हाई कोर्ट से हरी झंडी, अब पार्षद ही…

गठबंधन की सरकार बनने में लग रहे वक्त के बीच अटकलें निकलकर सामने आ रही थी कि एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार गठन का फैसला नहीं हो पाया है। वहीं अब खबर है कि अगले हफ्ते तक सरकार का गठन हो सकता है। उधर, शिवसेना का कहना है कि NCP और कांग्रेस के साथ सरकार गठन पर बातचीत जारी है।

पढ़ें- महिला पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार, खाते में मुआवजा की रकम आने के बा…

इब्राहिम के इश्क में अंजली ‘गिरफ्तार’

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vrPfZ3rH170″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>