स्टेट बैंक का उप प्रबंधक गिरफ्तार, मृत व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लोन सेंशन करने का आरोप | State Bank Deputy Manager Arrested, Alleged to fake loan in the name of deceased person

स्टेट बैंक का उप प्रबंधक गिरफ्तार, मृत व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लोन सेंशन करने का आरोप

स्टेट बैंक का उप प्रबंधक गिरफ्तार, मृत व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लोन सेंशन करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 8, 2020/9:02 am IST

बलरामपुर, छत्तीसगढ़। राजपुर पुलिस की टीम ने मृत व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लोन सेंशन कराने के आरोप में स्टेट बैंक के उप प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- JNU हमले पर सीएम भूपेश बघेल ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कहा- …

पुलिस ने बताया की आरोपी उप प्रबंधक राजपुर के स्टेट बैंक में उस समय फील्ड ऑफिसर के पद पर पदस्थ था और उसने मुख्य आरोपी शैलेष गुप्ता के साथ मिलकर उसके मृत पिता के नाम पर 4 लोन सेंशन कर दिए थे जो तकरीबन 10 लाख रुपए का था।

पढ़ें- दाऊजी का देसी अंदाज, बच्चे के हाथ में भौंरा देख खुद को रोक नहीं पाए.

आरोपी कृष्णा गुप्ता ने अपने मृत पिता का आधार कार्ड और परिचय पत्र के साथ ही सारे फर्जी आईडी तैयार किए थे और बैंक के फील्ड ऑफिसर अमर गुलशन कुजूर ने उसकी मदद की थी और सारे दस्तावेजों की अनदेखी कर लोन को सेंशन कर दिया था।

पढ़ें- ईरान विमान हादसे में 180 लोगों की मौत, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही…

मुख्य आरोपी शैलेष गुप्ता को पुलिस ने 14 अक्टूबर 2019 को गिरफतार कर जेल भेज दिया था और सह आरोपी बैंक के उपप्रबंधक अमर गुलशन कुजूर के खिलाफ साक्ष्य एकत्रित कर रही थी। मामले में सारे साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने आज बैंक के उप प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें- ईरानी मिसाइलों ने अमेरिकी एयरबेस पर ढाया कहर, 80 लोगों की मौत का दावा

टीचर का टॉर्चर

 
Flowers