कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को प्रदेश भाजपा-परिवार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके निधन को छत्तीसगढ़ व देश के राजनीति की अपूरणीय क्षति बताया | State BJP-family paid a heartfelt tribute to Congress leader Motilal Vora

कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को प्रदेश भाजपा-परिवार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके निधन को छत्तीसगढ़ व देश के राजनीति की अपूरणीय क्षति बताया

कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा को प्रदेश भाजपा-परिवार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके निधन को छत्तीसगढ़ व देश के राजनीति की अपूरणीय क्षति बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 21, 2020/12:26 pm IST

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री व उत्तरप्रदेश के राज्यपाल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त कर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। प्रदेश भाजपा-परिवार ने श्री वोरा के निधन को छत्तीसगढ़ व देश के राजनीतिक परिदृश्य से एक क़द्दावर राजनेता का अवसान कहा और इसे अपूरणीय क्षति बताया है।

ये भी पढ़ें:  पूर्व सीएम रमन सिंह और सीएम शिवराज सिंह ने मोतीलाल वोरा के निधन पर …

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राजनीतिक असहमतियों के बावज़ूद स्व. वोरा का भारतीय राजनीति में सम्मानपूर्ण स्थान था और जनहित के प्रति संकल्पित व समर्पित राजनेता के रूप में वे अजातशत्रु थे। छत्तीसगढ़ के राजनीतिक आयाम को नित-नई दिशा देने और छत्तीसगढ़ के सर्वांगीण विकास के लिए उनका योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा। विष्णुदेव साय ने परमपिता परमेश्वर से स्व. श्री वोरा की आत्मा की चिरशांति की प्रार्थना करते हुए वोरा-परिवार को इस गहन शोक की बेला में ढाँढ़स बंधाया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम मोतीलाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा द…

भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने स्व. मोतीलाल वोरा को छत्तीसगढ़ की राजनीति का दिग्दर्शक बताया। उन्होंने कहा कि अपने आचरण व कार्यों से उन्होंने राजनीतिक आदर्शों व मूल्यों के जो प्रतिमान गढ़े हैं। हम सब उनके समर्पण और निष्ठा की सीख लेकर अपनी सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे राजनीति के महारथी मोतीलाल वोरा, पत्रकारिता से लेकर खेल तक …

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि मोतीलाल वोरा के निधन से भारतीय राजनीति में आई रिक्तता की भरपाई संभव नहीं है। स्व. श्री वोरा एक कुशल संगठनकर्ता और प्रशासनिक सूझबूझ के धनी थे। राजनीतिक मतभेदों से परे मोतीलाल वोरा सभी दलों के साथ समन्वय और सौहार्द्र रखते थे और सभी राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकर्ता उनका हृदय से सम्मान करते थे।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने मोतीलाल वोरा के निधन पर जताया शोक, प्रियंका गांधी ने…

भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रय नारायण चंदेल, भूपेंद्रसिंह सवन्नी व किरण देव के साथ ही भाजयुमो, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, अजा मोर्चा, अजजा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा समेत समस्त प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी मोतीलाल वोरा के निधन को छत्तीसगढ़ की अपूरणीय क्षति बताते हुए अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

 

 
Flowers