प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कृषि बिल को बताया किसानों के हित मे, कहा- प्रगति को हम देना चाहते हैं गति | State BJP in-charge D Purandeswari told the agriculture bill in the interest of farmers, said - We want to give progress

प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कृषि बिल को बताया किसानों के हित मे, कहा- प्रगति को हम देना चाहते हैं गति

प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कृषि बिल को बताया किसानों के हित मे, कहा- प्रगति को हम देना चाहते हैं गति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 5, 2021/12:24 pm IST

महासमुंदः छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी आज महासमुंद जिले के प्रवास पर हैं। यहां आज उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओ से मुलाकात की है। इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया। प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि जिले के नेताओं से मुलाकात करने बूथ स्तर पर कमेटी मजबूत करने महासमुंद आई हूं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है।

Read More: 13-14 जनवरी से शुरू हो सकता है कोरोना वैक्सीनेशन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी बड़ी जानकारी

डी.पुरंदेश्वरी ने कहा कि बेरोजगारों को 2500 रूपए भत्ता नहीं मिला है। केंद्र सरकर की ओर से राज्य सरकार को जो पैसा दिया जा रहा है वो किसानों तक नहीं पहुंच रहा है। राज्य सरकार बारदाना को लेकर केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ रही है, लेकिन राज्य सरकार को पता ही नहीं है कि कितना बारदाना उन्हें चाहिए। केन्द्र सरकार ने जितना बारदाना पिछले साल दिया था, उतना इस साल भी दे चुकी है।

Read More: अलीबाबा के संस्थापक अरबपति ‘जैक मा’ आखिर कहां गायब हो गए ?

उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार गिरदावरी में कमी कर किसानों का धान नहीं खरीद रही है। पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर डी.पुरंदेश्वरी ने कहा कि राज्य सरकारें पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के दायरे में ला दें, तो कीमतों में कमी आ जाएगी। कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं वैक्सीन भाजपा की हे, लेकिन हम कहते हैं कि वैक्सीन देशवासियों के लिए है। डी.पुरंदेश्वरी ने कृषि बिल को किसानों के हित में बताते हुए कहा कि भाजपा देश की प्रगति को गति देना चाहती है, इसलिए भाजपा को आर्शीवाद दें।

Read More: रमन सिंह के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- कभी खेती की ही नहीं तो कहां से जानेंगे किसानी के बारे में

 

 
Flowers