प्रदेश के उर्जामंत्री का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- मिस्टर बंटाधार का ये असली उदाहरण, जानिए | State Energy Minister attacked former CM, said- these real examples of Mr. Bandadhar, know

प्रदेश के उर्जामंत्री का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- मिस्टर बंटाधार का ये असली उदाहरण, जानिए

प्रदेश के उर्जामंत्री का पूर्व सीएम पर हमला, कहा- मिस्टर बंटाधार का ये असली उदाहरण, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 30, 2019/5:08 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के उर्जा मंत्री प्रियवत सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उनपर जमकर हमला बोला है। प्रियवत सिंह ने कहा है कि मिस्टर बंटाधार के असली उदाहरण शिवराज सिंह चौहान हैं।

ये भी पढ़ें: 16वीं बटालियन के जवान की बीमारी से मौत, परिजन ने अधिकारियों पर लगाया ये आरोप

प्रदेश में बिजली महंगी करने पर उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने 27 प्रतिशत बिजली की मूल्य वृद्धि की है। बिजली कंपनियों को 24 हजार करोड़ का हुआ घाटा था। BJP के सदस्यता अभियान पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी अंतरराष्ट्रीय पार्टी और उसके दावे भी अंतरराष्ट्रीय है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ आज करेंगे माता वैष्णो देवी के दर्शन, इधर सोनिया गांधी से इस मुद्दे पर होगी मुलाकात

ज्योतिरादित्य सिंधिया के PCC चीफ बनाने की मांग पर मंत्री प्रियवत सिंह ने कहा कि इस पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सही फैसला लेगीं। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोनिया गांधी को अल्टमेटम दिया है। पीसीसी चीफ नहीं बनाए जाने पर पार्टी छोड़ने तक की धमकी दी गई है।