NSUI के बेहतर भारत कार्यक्रम में पहुंचे भूपेश, विरोधियों पर साधा निशाना- अभी तो और खुलेंगी फाइलें | Statement of CM Bhupesh more files will be opened now

NSUI के बेहतर भारत कार्यक्रम में पहुंचे भूपेश, विरोधियों पर साधा निशाना- अभी तो और खुलेंगी फाइलें

NSUI के बेहतर भारत कार्यक्रम में पहुंचे भूपेश, विरोधियों पर साधा निशाना- अभी तो और खुलेंगी फाइलें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 25, 2019/10:38 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के नवाज शरीफ़ अब भी खुले में घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ ही फ़ाइल खुली है कि हल्ला शुरू हो गया है, अभी तो और फ़ाइलें खुलेंगी। मुख्यमंत्री एनएसयूआई के बेहतर भारत कार्यक्रम में बोले रहे थे। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज सभी राजनीतिक प्रकरण वापस लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमें बेहतर भारत के लिए काम करना है। लक्ष्य तय करके हमें जीत हासिल करनी होगी। हम शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने प्रोफ़ेसर की नियुक्ति कर रहे हैं, अभी शिक्षकों की भी भर्ती करेंगे। सीएम ने कहा कि रोज़गार केवल सरकारी नौकरी ही नहीं बल्कि उद्योग-धंधे भी हैं। उन्होंने कहा कि जिसमें टैलेंट है, उसे छत्तीसगढ़ में जगह मिलेगी।

यह भी पढ़ें : मुठभेड़ के बाद भागे नक्सली, मौके से सामग्री बरामद 

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमारे संघर्षों को देखते रहे, उन्हें विश्वास था कि छत्तीसगढ़ में हम जीतेंगे। बता दें कि दिसंबर 2018 में संपन्न हुए तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित होकर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के कैम्पेनिंग के लिए एनएसयूआई को बेहतर भारत कार्यक्रम चलाए जाने के लिए कहा है। इसके तहत एनएसयूआई जगह-जगह यह कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

 
Flowers