डेढ़ साल के बच्चे के साथ पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी | Suicide by hanging by husband and wife with one and a half year old, sensation spread in the area

डेढ़ साल के बच्चे के साथ पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

डेढ़ साल के बच्चे के साथ पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इलाके में फैली सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 13, 2020/11:27 am IST

कोरबा। जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों फांसी के फंदे लटके शव मिले हैं। मृतकों में पती-पत्नी और ढे़ड साल का मासूम भी है। तीनों का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

Read More News: प्रदेश सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगाया कोरोना कर, मंदी से निपटने वाणिज्य विभाग ने बनाई नई 

जानकारी के मुताबिक घटना दीपका थाना क्षेत्र के गांधी नगर की है। मृतक अशोक रात्रे केवल 28 साल का है जो की रात में अपनी पत्नी रागनी रात्रे, पुत्र कुमार रात्रे के साथ सोया था। मृतक अशोक रात्रे कोरबा के एक कंपनी में काम करता था। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी है।

Read More News: सेना ने अनंतनाग में 2 और दहशतगर्दों को किया ढेर, बीते दो हफ्तों में 25 से ज्यादा आतंकी मारे 

पुलिस आशंका जता रही हैं कि पति ने पहले अपने बच्चे की हत्या की होगी इसके बाद पत्नी और खुद भी फंदे पर लटक गया होगा। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और आगे की तफतीश में जुट गई है। पुलिस ने इस संबंध में बात करते हुए कहा हैं कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ कह जा सकेगा। शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल जांच जारी है।

Read More News: रिश्वत लेते वनरक्षक गिरफ्तार, लकड़ियों से भरी बैलगाड़ी छोड़ने मांगी थी बड़ी रकम

 
Flowers