सुकमा-कोंडागांव पहुंचे शिवराज ने राहुल गांधी को बताया इंटरनेशनल झूठल्ला, जानिए और क्या कहा | Sukma-Kondagaon Shivraj told Rahul Gandhi to international liar

सुकमा-कोंडागांव पहुंचे शिवराज ने राहुल गांधी को बताया इंटरनेशनल झूठल्ला, जानिए और क्या कहा

सुकमा-कोंडागांव पहुंचे शिवराज ने राहुल गांधी को बताया इंटरनेशनल झूठल्ला, जानिए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 3, 2019/11:56 am IST

सुकमा। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने बुधवार को सुकमा और कोंडागांव पहुंचे। शिवराज को सुबह 11 बजे सुकमा पहुंचना था लेकिन वे करीब 2.30 घंटे देर से पहुंचे। अपने संबोधन में शिवराज ने लोगों को भांजे-भांजी कह कर संबोधित किया तो लोगों ने ताली बजा कर स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि लोग रमन सिंह की वजह से सुकमा बिना परेशानी के आ जा पा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इंटरनेशनल झूठल्ला बताते हुए उन्होंने कहा कि मप्र और छत्तीसगढ़ में झूठा वादा कर चुनाव जीता है। वे कहते थे कि 10 दिन में वादा पूरा नही किया तो सीएम बदल दूंगा। शिवराज ने आगे कहा कि ऐसे में तो 10 से ज्यादा सीएम बदल दिए जाने चाहिए।

उन्होंने महिलाओं से पूछा कि शराब बन्द हुई क्या, नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा में किया वादा तो निभाया नहीं, अब लोकसभा चुनाव में नया वादा कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। विधान सभा मे जो हुआ सो हुआ, अब लोकसभा में हमें मोदी को पीएम बनाना है।

यह भी पढ़ें :  बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 16 वीं सूची, अखिलेश यादव के खिलाफ ‘निरहुआ’ को उतारा मैदान में 

वहीं कोंडागांव में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि राष्ट्रद्रोहियों को सपोर्ट करने वालों को जनता और भाजपा अब बर्दाश्त नहीं करेगी। भूपेश सरकार केंद्र की सम्मान निधि योजना को अटका रही है। लोकसभा में इस बार फिर से लोगों को ठगने आए है इनके बहकावे में न आएं। शिवराज ने लोगों को शिकारी आएगा और दाना डालेगा का किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि भूपेश-राहुल शिकारी बन कर आएंगे, आप फसोगे तो नहीं। मोदी देश के लिए वरदान हैं। उन्होंने सभा में मौजूद सभी लोगों से संकल्प लिया कि भाजपा के प्रत्याशी को जिताएंगे और मोदी को पीएम बनाएंगे।

 
Flowers