सुनील ग्रोवर ने शेयर किया हैरान करने वाली रेसिपी का वीडियो, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका | Sunil Grover shares the video of the astonishing recipe, you will be shocked to see

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया हैरान करने वाली रेसिपी का वीडियो, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया हैरान करने वाली रेसिपी का वीडियो, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:17 pm IST

नई दिल्ली। एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक गंभीर विषय पर वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद आप कुछ देर तक हैरानी तो होगी साथी खुशी भी। वहीं आपको ये वीडियो बहुत ही जरूरी मैसेज भी देता है। सुनील के इस मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस भी तारीफ कर रहे हैं।

Read More News: 30 मई से व्यापारियों को बड़ी राहत, लॉकडाउन में कई छूट का ऐलान

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने और पहचाने जाते हैं। सोशल मीडिया में भी उनकी हर फोटोज और वीडियो फनी होती है। वहीं इस बार भी सामने आए सुनील ग्रोवर के नए वीडियो ने लोगों को हैरान करने के साथ उन्हें अच्छा मैसेज दिया है।

Read More News:  भारतीय रेलवे ने 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों के लिए निर्देशों मे…

दरसअल सुनील ग्रोवर ने एक रेसिपी को वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुनील बताते सुनील कोई डिश तैयार कर रहे हैं। लेकिन उस डिश को बनाने में वो जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो देख हर कोई हैरान रह गया है। वो कभी कैंडल का वैक्स डाल रहे है, कभी टॉयलेट क्लीनर तो कभी कीटनाशक डाल रहे हैं। ऐसे में अंत तक ये समझ ही नहीं आता कि आखिर वो बना क्या रहे हैं।

Read More News: RBI ने इन दो बैंकों पर लगाया 6.2 करोड़ रुपए का जुर्माना, इन नियमों …

लेकिन अंत में जब एक सिगरेट दिखाई जाती है। बता दें कि ये इंडियन कैंसर सोसाइटी की तरफ से शुरू की गई एक मुहिम है। अब इसी मुहिम के साथ सुनील ग्रोवर ने खुद को जोड़ा है और रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो शेयर किया है।

Read More News:  1 जून से पटरी पर दौड़ेंगी ये 200 ट्रेनें, सफर से पहले जान लें कहां-…