रायपुर में 11 नवंबर को होने वाले सनी लियोनी का कार्यक्रम रद्द

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Nov 2017 10:50 AM, Updated On 04 Nov 2017 10:50 AM

रायपुर में 11 नवंबर को होने वाले सनी लियोनी के कार्यक्रम को जिला प्रशासन ने रद्द कर दिया है । जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम से कोई अनुमति प्राप्त नहीं करने के कारण अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट पर आवेदन को निरस्त कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- व्हाट्सऐप डाउन होने से घंटे भर दुनिया परेशान 

साथ ही एडवाईजरी जारी की गई है कि ऐसे बड़े कंसर्ट के आयोजन के लिए 30 दिन पहले अनुमति लेनी चाहिए थी. प्रशासन ने आयोजन स्थल पर जगह कम होने, पार्किंग समस्या और कानून व्यवस्था का भी हवाला दिया है. इसके साथ ही नगर निगम जोन क्रमांक सात के आयुक्त ने भी आयोजक सार्थक TMT और आउटडोर स्टेडियम की देख-रेख करने वाली संस्था साई की प्रभारी अधिकारी को कार्यक्रम रद्द करने का नोटिस जारी किया है । 

ये भी पढ़ें- फ़िल्म फुकरे रिटर्न्स का आया नया पोस्टर

नोटिस में लिखा है कि आउटडोर स्टेडियम की बुकिंग और किसी भी प्रकार के आयोजन की अनुमति निगम द्रारा नहीं दी गई है.नोटिस के मुताबिक SAI को खेल गतिविधियों के आयोजन के लिए मैदान दिया गया है. जिसे किसी आयोजन के लिए आबंटित करने का अधिकार साई को नहीं है । साई की महिला अधिकारी के मुताबिक आयोजकों ने उन्हें इस मामले में धोखे में रखाकर अनुमति ली थी ।

ये भी पढ़ें- विद्या बालन ने की बेली डांसिंग!

वहीं आयोजनकर्ता कंपनी के प्रवक्ता का दावा है की उन्होने समय के पहले ही आवेदन जमा कर दिया था। आपको बता दें कि एक निजी कंपनी 11 नवंबर को आउटडोर स्टेडियम में आयोजन कर रही है जिसमें सनी लियोनी, आरजे नावेद सहित कई लोगों को बुलाया गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही इस आयोजन को लेकर विरोध कर रहे हैं.

 

वेब डेस्क, IBC24 

Web Title : Sunny Leoni's program Canceled to be held on November 11 in Raipur

जरूर देखिये