सिंधिया खेमे के विधायकों पर बोले MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- उनके खून में कांग्रेस है, कमलनाथ के साथ ही रहेंगे | Surendra Singh Shera spoke on Scindia camp MLAs Congress is in their blood

सिंधिया खेमे के विधायकों पर बोले MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- उनके खून में कांग्रेस है, कमलनाथ के साथ ही रहेंगे

सिंधिया खेमे के विधायकों पर बोले MLA सुरेंद्र सिंह शेरा, कहा- उनके खून में कांग्रेस है, कमलनाथ के साथ ही रहेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 17, 2020/5:29 am IST

भोपाल। बेंगालुरु में ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के विधायकों के प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलकर अपनी बात रखी है। विधायकों ने कहा कि हमें हमे बंधक नहीं बनाया गया हम स्वेच्छा से यहां आए हैं। इस दौरान विधायकों ने कमलनाथ सरकार के कामों को लेकर भी आलोचना की।

Read More News: सिंधिया समर्थक विधायकों से मिलने के लिए कर्नाटक कांग्रेस की रणनीति, होटल के ब…

इधर प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अब भोपाल में मौजूद कांग्रेस विधायकों की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गया है। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने अपने बयान में कहा कि कॉन्फ्रेंस के बजाय बागी विधायक विधानसभा आए। दावा किया उनके खून में कांग्रेस है और कमलनाथ के साथ ही रहेंगे। वहीं उनको किडनैप कर वीडियो बनाए जा रहे हैं।

Read More News: कांग्रेस विधायक को पेश करने के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर, .

बता दें​ कि सिंधिया खेमे के 22 विधायक पिछले एक सप्ताह से ज्यादा दिनों से यहां ठहरे हुए हैं। सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों की वापसी की मांग की थी। बावजूद विधायक भोपाल नहीं पहुंचे। वहीं आज प्रेस कॉन्फ्रेंस सिंधिया खेमे के 22 विधायकों ने अपनी बात रखी है।

Read More News: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी क्रिमिनल ट्रायल की सुनवाई, पक्षका…

 
Flowers