सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के और करीब पहुंची पुलिस, विसरा रिपोर्ट ने किया ये खुलासा | Sushant Singh Rajput's death to solve the mystery and the police came closer, the Visra report revealed this

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के और करीब पहुंची पुलिस, विसरा रिपोर्ट ने किया ये खुलासा

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के और करीब पहुंची पुलिस, विसरा रिपोर्ट ने किया ये खुलासा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:26 pm IST

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है, इस मामले में एक पक्ष ऐसा है जो मानने को तैयार ही नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी कर सकते हैं। उनका मानना है कि मामला क़त्ल का है, दूसरा पक्ष वो है, जो सबूतों, चश्मदीदों और रिपोर्ट्स के आधार पर ये कह रहा है कि मामला सिर्फ और सिर्फ खुदकुशी का है। पर इन दोनों पक्षों के अलावा एक तीसरा पक्ष और भी है, जो कह रहा है कि मामला कत्ल की तरह खुदकुशी का है। और अब सुशांत की विसरा की रिपोर्ट ने भी एक अहम खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें: युवक ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से कहा- ‘आप कोरोना से मर जाएं’, शहंशा…

अब तक करीब-करीब 40 लोगों से पूछताछ हो चुकी है, सुशांत की आख़िरी फिल्म भी ओटीपी पर रिलीज हो चुकी है, दबी ज़ुबान पुलिस कहानी का क्लाइमैक्स भी लगभग सुना चुकी है, इन सबके बावजूद उस एक सवाल के जवाब का हरेक को अब भी इंतज़ार है कि ये खुदकुशी है या कत्ल?

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर की बढ़ेंगी मुश्किलें ! मुंबई पु…

14 जून को फर्स्ट फ्लोर के बेडरूम में खुद को बंद करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार जूस पिया था, ये जूस सुशांत का रसोइया ग्राउंड फ्लोर से ऊपर लेकर आया था, उस वक्त घर में कुल चार लोग थे, दो रसोइये, एक हाउस कीपर और चौथा दोस्त। इन चारों ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके मुताबिक आखिरी बार जूस देते वक्त ही इन लोगों ने सुशांत को देखा था। शक जताया गया कि सुशांत को जूस में कोई नशीली या ज़हरीली चीज़ मिलाकर दी गई थी।

ये भी पढ़ें: सब्जी बेचने को मजबूर सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की के लिए मसीहा बने सोनू…

अब विसरा रिपोर्ट ने इस शक को भी दूर कर दिया, सुशांत की विसरा की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को मिल चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के शरीर से कोई भी ज़हरीली वस्तु नहीं मिली। यानी ना तो सुशांत को किसी ने कोई ज़हरीला पदार्थ खाने पीने में मिलाकर दिया और ना ही सुशांत ने खुद किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया। विसरा की इस रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस लगभग अब ये मान चुकी है कि मामला खुदकुशी का ही है।

 
Flowers