सुशांत के चचेरे भाई और BJP MLA नीरज कुमार ने शिवसेना नेता को दी चेतावनी, 'सामना' में छपे लेख पर माफी मांगे वरना... | Sushant's cousin brother and BJP MLA Neeraj Kumar warns Shiv Sena leader

सुशांत के चचेरे भाई और BJP MLA नीरज कुमार ने शिवसेना नेता को दी चेतावनी, ‘सामना’ में छपे लेख पर माफी मांगे वरना…

सुशांत के चचेरे भाई और BJP MLA नीरज कुमार ने शिवसेना नेता को दी चेतावनी, 'सामना' में छपे लेख पर माफी मांगे वरना...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:12 pm IST

पटना। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के कजिन एवं बिहार के बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता संजय राउत को बुधवार को एक कानूनी नोटिस दिया है, नोटिस में शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में दिवंगत सुशांत सिंह के अपने पिता के साथ तनावपूर्ण संबंधों को लेकर लिखे गए एक लेख पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का मोबाइल नंबर आया सामने, लेकिन लोग इस शख्स को दे रहे…

सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके पिता के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत पर सोमवार को हमला बोला और उन्हें मानहानि के मुकदमे की चेतावनी दी। बबलू शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में लिखी गई बातों से गुस्से में हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्‍त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए ज…

‘सामना’ में कुछ दिन पहले प्रकाशित कॉलम में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवडु एक्‍टर सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्‍छे संबंध नहीं थे और दूसरी शादी के बाद उनके पिता के साथ संबंध तनावपूर्ण हो गए थे। बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील अनीश झा ने कहा, ‘संजय राउत संसद सदस्‍य और शिवसेना के प्रवक्‍ता हैं। मेरे क्‍लाइंट नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि राउत को अपने आधारहीन कमेंट्स को लेकर 24 घंटों के अंदर माफी मांगनी चाहिए। यदि वे ऐसा नहीं करते तो हम कानून की शरण लेंगे।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवार्ती का बड़ा खुलासा, कहा- मैं प्यार कर…

वहीं अभिनेता के परिवार के करीबी सूत्रों ने इस बात से इनकार किया कि उनके पिता केके सिंह ने 2002 में सुशांत की मां की मृत्यु के बाद दूसरी शादी के लिए प्रयास किया था। राउत की उक्त टिप्पणी पर बबलू ने सोमवार को कहा, “मैं संजय राउत के बारे में अच्छी सोच रखता था, लेकिन उनकी फूहड़ टिप्पणियों ने मेरे मन में उनके प्रति घृणा उत्पन्न कर दी। मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि वह इस तरह की बकवास करने से बचें नहीं तो मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें: कोच्चि में फंसे युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो जवाब मिला- चल भाई…

कृष्‍ण किशोर सिंह ने अपने बेटे सुशांत की मौत के करीब 40 दिन बाद, पिछले माह पटना के पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी, एफआईआर में उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रबर्ती और उसके परिवार वालों पर सुशांत के साथ वित्‍तीय धोखाधड़ी करने और खुदकुशी के लिए ‘उकसाने’ का आरोप लगाया था।