IPL पर सस्पेंस: रद्द हुआ तो ये पांच खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे वर्ल्ड कप | Suspense on IPL: If canceled, these five players will not be able to play World Cup, know ..

IPL पर सस्पेंस: रद्द हुआ तो ये पांच खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे वर्ल्ड कप

IPL पर सस्पेंस: रद्द हुआ तो ये पांच खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे वर्ल्ड कप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 23, 2020/10:22 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते चर्चित इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के चलते तारीख को आगे बढ़ाया। जिसके बाद से देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे मे अगर इस साल IPL कैंसिल हुआ दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी सहित पांच खिलाड़ियों के टी-20 वर्ल्ड नहीं खेल पाएंगे।

Read More News: पूर्व बीजेपी विधायक सदस्यता बहाल करने लगाएंगे पिटीशन, प्रदेशाध्य

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेने को लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है। वहीं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा हैं कि अगर धौनी का प्रदर्शन आइपीएल में अच्छा होता है और बाकी विकेटकीपर बल्लेबाज औसत से भी कम प्रदर्शन करते हैं तो फिर उनको टी20 वर्ल्ड कप की स्कीम ऑफ थिंग्स में शामिल किया जा सकता है।

Read More News: PM मोदी की लोगों से अपील, कहा- लॉकडाउन के समय जारी किए गए निर्देशों

ऐसे में अगर आईपीएल नहीं होगा तो महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा नुकसान हो सकता है। इसके अलावा अन्य अनुभवी भारतीय खिलाड़ियों के लिए आईपीएल होना काफी अहम है। पैसे तो हर खिलाड़ी गंवाएगा ही, अगर आइपीएल नहीं हुआ तो फिर कुछ संभावित खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का भी टिकट गंवा सकते हैं।

Read More News: कोरोना वायरस: आरबीआई ने अपने कर्म
धोनी के अलावा कुणाल पांड्या, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि सुरेश रैना पैर की सर्जरी कराने के बाद फिट हो चुके हैं। वही अब इंडिया टीम में वापसी करने को तैयार है। सुरेश रैना के पास भी भारतीय टीम में जगह बनाने का मौका आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने का था। अगर आईपीएल नहीं हुआ तो वे वर्ल्ड कप में के​ लिए चयनित नहीं हो पाएंगे। अन्य खिलाड़ियों के पास भी आईपीएल में अपने प्रदर्शन को निखार लाकर इंडिया टीम में शाामिल होने का अच्छा मौका है। फिलहाल आईपीएल के होना या फिर नहीं होने को लेकर संयश की स्थिति बनी हुई है।

Read More News: प्रदेश के 33 जिलों में एहतियातन लॉकडाउन, सोशल